शालीमार कॉर्प ने शालीमार वनवर्ल्ड में व्हिस्परिंग वुड्स के लॉन्च की घोषणा की

लखनऊ : लखनऊ के सबसे भरोसेमंद रियल एस्टेट ब्रांड शालीमार ग्रुप ने हाल ही में गोमती नगर एक्सटेंशन स्थित शहर के सबसे प्रमुख टाउनशिप वनवर्ल्ड के अंतर्गत लक्जरी आवासीय परियोजना शालीमार वनवर्ल्ड ‘व्हिस्परिंग वुड्स’ के लॉन्च की घोषणा की है।

परियोजना के विषय में बात करते हुए शालीमार समूह के होलटाइम डायरेक्टर, श्री खालिद मसूद ने कहा, “व्हिस्परिंग वुड्स’ आपको लखनऊ के शहरी हलचल के बीच से एक शांत, सुरम्य, वैभवशाली जीवन में ले जाता है। प्रसिद्ध शालीमार वनवर्ल्ड टाउनशिप के की परिधि में स्थित यह एक एलिवेटेड अपार्टमेंट आपके लिए बारीकी से तैयार की गई विशिष्टता की दुनिया में ले जाता है, जो आपके परिवार के प्रत्येक सदस्य को प्रसन्नता प्रदान करने के लिए खासतौर से डिज़ाइन किया गया है।

वनवर्ल्ड के पूर्वी छोर पर स्थित व्हिस्परिंग वुड्स से मनोरंजन से लेकर शिक्षा तक, जो भी मूलभूत सुविधाएं आपके जीवन में महत्वपूर्ण है, यहां से कुछ ही दूरी पर स्थित है। व्हिस्परिंग वुड्स शिक्षा से लेकर मनोरंजन तक सभी महत्वपूर्ण चीजों के करीब है, सब कुछ बस कुछ ही मिनटों की दूरी पर है। जब आप इन सब के बीच में होते हैं, तो इस साइट के चारो तरफ फैली घनी हरियाली एक अद्भुत मनमोहक माहौल बना देती है।

व्हिस्परिंग वुड्स का निर्माण आपके पारिवारिक जीवन को ध्यान रखते हुए किया गया है। बेजोड़ समायोजन प्रदान करने के लिए संसाधनों और सुविधाओं को बेहद संजीदगी से डिज़ाइन किया गया है। हम व्हिस्परिंग वुड्स की वैभवशाली सुंदरता का अनुभव करने के लिए आपका गर्मजोशी से स्वागत करते हैं।

Back to top button