लपेटे में आया श्रीकांत त्यागी, कांग्रेस नेता अभिषेक जैन ने बताया पूरे वैश्य समाज का अपमान


भास्कर समाचार सेवा
नोएडा। औमैक्स सोसायटी पार्क पर कब्जा करने और महिला से गाली गलौज करने वाले कथित भाजपा किसान मोर्चा नेता श्रीकांत त्यागी पर अब पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। मामले में चार लोगों की गिरफ्तारी होने के बाद अब वह किसी भी समय सलाख़ों के पीछे होगा। कांग्रेस व्यपार प्रकोष्ठ अध्यक्ष अभिषेक जैन द्वारा इसे वैश्य समाज के अपमान से जोड़ने और महिला आयोग के संज्ञान व चौतरफा दबाव के चलते अब भाजपा ने भी उससे किनारा कर लिया है।
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने विशेष संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर साफ कर दिया है कि भाजपा का श्रीकांत त्यागी से दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है। वहीं पुलिस एडीसीपी अंकिता शर्मा का कहना है कि पुलिस ने पूरे मामले का संज्ञान लिया है और 4 टीमें अपराधी को पकड़ने के लिए लगा दी गई हैं जल्द ही उसकी गिरफ्तारी हो जाएगी। वहीं दूसरी ओर विपक्षी दलों ने भी इस प्रकरण पर न केवल भाजपा को घेरा बल्कि कांग्रेस ने तो इसे महिला और वैश्य समाज के अपमान से ही जोड़कर मामले को नया मोड़ दे दिया। कांग्रेस युवा नेता व व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अभिषेक जैन का कहना है कि यह घटना अपने आप में शर्मसार कर देने वाली है इससे न केवल महिलाओं के प्रति गंदी सोच सामने आती है बल्कि यह सारे वैश्य समाज का भी अपमान है जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
उल्लेखनीय है कि नोएडा की पोस्ट कॉलोनी ओमैक्स सोसाइटी में कथित रूप से भाजपा किसान मोर्चा के नेता श्रीकांत त्यागी का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह पार्क पर कब्जा करने तथा एक महिला के साथ गाली गलौज और धक्का-मुक्की करता हुआ दिखाई दे रहा है। बताते हैं कि वह सामाजिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है जिसस सोसाइटी के बाकी दूसरे लोग भी काफी दिनों से परेशान थे। मामले काकुटूर पकड़ते देर नहीं लगी और चौतरफा दबाव के बाद आनन-फानन में नोएडा पुलिस द्वारा श्रीकांत त्यागी पर मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। अब उसकी गिरफ्तारी किसी भी समय हो सकती है।

Back to top button