सीतापुर : बैंक खाता से गायब हुए 60 हजार रूपये, बैेक मित्र पर गबन का आरोप

-थाना में दी तहरीर, बैेक मित्र पर गबन का आरोप

संदना-सीतापुर। हर्रेया निवासी एक किसान के खाते से 60,000 हजार रुपये निकाल लिए गए। पीडि़त ने बैंक मित्र पर रुपये निकालने की आशंका व्यक्त कर थाने में तहरीर दी है। हर्रेया गांव निवासी रीशू पुत्र तेजपाल खेती करता है। उसका खाता इंडियन बैंक शाखा सन्दना में है। रीशू ने बताया कि वह लाल बिहारी बैंक मित्र निवासी महसुई के माध्यम से खाते में जमा निकासी करता आया है। अब तक वह खाते में 60,650 रुपये जमा कर चुका था।

शुक्रवार को वह रुपया निकालने बैंक मित्र के पास गया था। बैंक मित्र की शाखा बन्द मिलने पर वह इंडियन बैंक शाखा सन्दना आया। जहाँ खाते में पर्याप्त धनराशि न होने की जानकारी होने पर बैंक स्टेटमेंट निकलवाया जिससे कई बार मे कुल रुपये 60,000 हजार बैंक मित्र द्वारा निकाले जाने की पुष्टि पीडि़त द्वारा की गई। इसके अलावा जानकारी करने पर लोगो द्वारा बताया गया उक्त बैंक मित्र द्वारा कई अन्य ग्राहकों को भी ठगी का शिकार बनाया गया है।

उनके भी खातों से रुपए निकाले गए हैं व पिछले कई दिनों से बैंक शाखा बन्द कर फरार चल रहा है। पीडि़त द्वारा सन्दना थाने में तहरीर देकर जाँच की मांग की गयी है। मामले में थाना प्रभारीं फतेह सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button