सीतापुर : 72 घंटा बाद भी पुलिस के हाथ खाली

सीतापुर। शहर के गल्ला मंडी के सामने दिनदहाडे प्याज व्यवसाई के साथ हुई लूट की घटना को 72 घंटा यानी तीन दिन बीत चुके है। लुटेरे जहां आजाद घूम रहे हैं वहीं पुलिस के हाथ अभी भी खाली के खाली ही है। खाकीधारी अफसर केवल भोकाल में अंधेरे में अपने हाथपांव चला रही है लेकिन कर कुछ भी नहीं पा रही है।

बताते चलें कि 20 जुलाई की सुबह साढ़े पांच बजे शहर के गल्ला मंडी गेट पर सब्जी मंडी के प्याज व्यवसाई मुईन खां अपनी स्कूटी से अपनी आढ़त पर जा रहे थे। जैसे ही वह गल्ला मंडी गेट पर पहुंचे कि पीछे से आए अपाचे सवार दो लोगों ने उनका बैग छीन लिया और फरार हो गए। बैग के अंदर सवा लाख रूप्या तथा आढ़त के विभिन्न कागजात थे जिसमें लाखों की उधारी का हिसाब था। लुटेरे जब बैग छीन का भागे तो व्यवसाई ने स्कूटी से उनका पीछा किया। आगे डालडा मिल के पास का्रसिंग पर बनी गति अवरोधक पर अचानक उनकी स्कूटी उछल गई और वह जाकर डिवाइडर में लडे।

 जिससे वह घायल हो गए और उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया। घटना के बाद व्यापारी काफी आक्रोशित है। क्योंकि तीन दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस के हत्थे लुटेरे नहीं चढ़ सके है। पुलिस हवा में हाथ पांव चला रही है। लुटेरों का पकड़ा जाना तो दूर पुलिस उनकी परछाई तक नहीं तलाश कर पाई है। हां इतना जरूर है कि कोतवाली पुलिस दूसरों के आगे गिडगिड़ा रही है कि इस मामले में मेरी मदद कर दो और किसी तरह से लुटेरों का पता लगवाओ।

Back to top button