सीतापुर : दो थानों की पुलिस के बीच लटका युवक की गुमशुदगी का मामला

क्रासर-सीओ लहरपुर के बिगड़े बोल कहा फालतू समय बरबाद मत करो

सकरन-सीतापुर। लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गिरगिटपुर निवासी रामखेलावन वर्मा के पुत्र राहुल उर्फ रंजन उम्र 24 वर्ष विगत 25 जुलाई को अज्ञात कारणों के चलते लापता हो गया था। राहुल सुबह 11 बजे अपनी बाइक नंबर यूपी 34 एन 6314 स्प्लेंडर बाइक से अपने घर पर कुछ जरूरी काम बता कर लहरपुर की ओर गए थे।

जब वह रात 10 बजे तक घर वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसके मोबाइल फोन पर बात करने की कोशिश की लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ जा रहा था। परिजन राहुल की खोजबीन में जुट गए। जब कोई पता नहीं लगा तो लहरपुर कोतवाली में उसकी गुमशुदगी को लेकर तहरीर दी गई।
वही तालगांव थाना क्षेत्र के लश्करपुर गांव के निकट शारदा सहायक नहर के किनारे राहुल की बाइक और चप्पल पड़े मिले। जिसे तालगांव थाना क्षेत्र की पुलिस ने बरामद कर लिया लेकिन दोनों थानों की पुलिस के बीच किसी तरह की सूचना का आदान प्रदान नहीं किया गया। युवक की गुमशुदगी के 6 दिन बीत जाने के बाद परिजनों को पता चला कि राहुल की बाइक तालगांव थाने में मौजूद है। अब सोचने वाली बात तो यह है कि यह दोनों थानों की पुलिस के बीच घटना को लेकर संपर्क हुआ होता तो शायद युवक का पता चल गया होता। वही युवक राहुल की गुमशुदगी को लेकर लहरपुर और तालगांव के थाना प्रभारियों से उनके सरकारी नंबर पर बात करने का प्रयास किया गया लेकिन दोनों सरकारी नंबर स्विच ऑफ बताते रहे। वहीं पूरे मामले को लेकर जब क्षेत्राधिकारी लहरपुर से बात की गई तो उनके द्वारा कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया उन्होंने कहा कि फोन रखो फालतू में समय बर्बाद मत करो।

Back to top button