सीतापुर; छात्रा से छेड़छाड मामले में सात आरोपी गिरफ्तार

हरगांव, सीतापुर। थाना क्षेत्र में बीते दिनों हुई छात्रा से छेड़छाड़, परिजनों से मारपीट व बुधवार शाम करणी सेना के सदस्यों पर हुई पत्थरबाजी के मामले में पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। हरगांव थाना क्षेत्र में बीती 30 जुलाई को एक कक्षा नौ की छात्रा के साथ अभद्रता की गई थी। वहीं एक अगस्त को विद्यालय में अवकाश होने के बाद पुनः छेड़छाड़ की गई। इसका विरोध परिजनों ने किया तो जुनैद आलम पुत्र बुनियाद निवासी ग्राम खजुहा ने अपने साथियों के साथ मिलकर छात्रा के परिजनों के साथ मारपीट की, जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आईं।

करणी सेना के लोगों पर आरोपियों ने किया था हमला

इस प्रकरण में पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई न किए जाने से नाराज करणी सेना के लोगों ने मंगलवार शाम थाने पर पहुंचकर ज्ञापन दिया था। यहां से वापस जाते समय विपक्षी जुनैद आलम ने अपने साथियों व ग्रामीणों के साथ मिलकर परसेहरामाल गांव के निकट करणी सेना के लोगों पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। इससे नाराज करणी सेना के लोगों व कई गांव के ग्रामीणों ने सीतापुर-लखीमपुर मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना लगते ही कई थानों की पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। करीब एक घंटे तक चले मान मनौव्वल के बाद जाम हटवाया गया।

परसेहरामाल व सेमरीभान में तैनात रहा भारी पुलिस बल

आनन-फानन में पुलिस ने छात्रा के परिजनों व करणी सेना की ओर से दिए गए प्रार्थना पत्रों पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया और गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गईं। रात में ही इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार त्रिपाठी, एसआइ रामदुलार रावत, अजय दुबे ने मय हमराही पुलिस बल मुख्य आरोपी जुनेद आलम के अलावा गुड्डू नेता उर्फ तौहीद पुत्र अब्दुल हई, गुफरान पुत्र तज्जुमल, रकीब पुत्र समीर खां, कल्लन पुत्र आफाक निवासीगण ग्राम सेमरीभान, बब्बन उर्फ सराफत पुत्र शब्बीर खां निवासी परसेहरामाल व मुस्तफा पुत्र मोहम्मद उमर निवासी सेमरीभान को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं शांति व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से एएसपी उत्तरी डॉ. राजीव दीक्षित, सीओ लहरपुर सुशील कुमार सिंह, सीओ सदर प्रवीण कुमार सिंह यादव ने परसेहरामाल और सेमरीभान गांव का भ्रमण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। साथ ही नायब तहसीलदार सुखबीर सिंह, एसओ रामकोट, खैराबाद, इमलिया सुल्तानपुर सहित भारी पुलिस बल के साथ तैनात रहे।

Back to top button