एक करोड़ की हेरोइन के साथ एसटीएफ ने दबोचा तस्कर

भास्कर समाचार सेवा
मेरठ। एसटीएफ ने अशोक नाम के एक तस्कर को मुजफ्फर नगर के मीरापुर से गिरफ्तार किया है। जिसके पास से दो किलो हेरोइन को बरामद किया है। जिसकी अंर्तराष्ट्रीय बाजार में एक करोड़ की कीमत बतायी जा रही है।

एसटीएफ अपर पुलिस अधीक्षक ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया, पकड़ा गया तस्कर अशोक निवसी बुढेडा थाना सरसावा जिला सहारनपुर का रहने वाला है। जिसके पास से एक मोबाइल फोन, 2100 रुपये और 1995 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। आरोपी ने पूछताछ में बताया, यह बरेली के तस्कर से खरीदी गई है। जिसे आरोपी बस में बैठकर काले रंग के बैग में रखकर लाया था। आरोपी अशोक ने एसटीएफ को पूछताछ में बताया, यह हेरोइन ऑन डिमांड सप्लाई की जाती है। मेरठ, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में यह बेची जानी थी। अशोक ने यह भी बताया, यह नेपाल के रास्ते यूपी में लाई जाती है। जहां से आन डिमांड अलग-अलग जिलों में तस्कर इसे सप्लाई करते हैं। एसटीएफ अब बरेली में उस तस्कर की भी तलाश कर रही है, जिसने अशोक को दी है।

फरार आरोपी की तलाश में जुटी एसटीएफ
अपर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार सिंह ने बताया, एसटीएफ फरार आरोपी की भी तलाश कर रही है। अभी तक आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि यह अलग-अलग जिलों में छात्रों को सप्लाई होनी थी। इनमें हायर एजुकेशन में पढ़ाई करने वाले छात्रों को एक ग्राम से लेकर 5 ग्राम तक की पुड़िया सप्लाई की जाती हैं। इसे जांच के लिए लैब भी भेजा जाएगा। एसटीएफ ने मीरापुर में आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कराई है।

Back to top button