युवक ने फाइनेंस कंपनी को लगाया तीन लाख का चूना

कम्पनी के मैनेजर ने दर्ज करवाई रिपोर्ट, आरोपी गिरफ्तार

भास्कर समाचार सेवा
जहांगीराबाद। कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवक व उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ एक फाइनेंस कंपनी के रिस्क मैनेजर ने एसएसपी को शिकायती पत्र सौंपकर धोखाधड़ी कर तीन लाख रुपये का चूना लगाने का आरोप लगाया है। एसएसपी ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच के आदेश दिए हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी युवक व उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक रिस्क मैनेजर ने एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया है कि कोतवाली क्षेत्र के गांव मुबारकपुर निवासी करन सिंह ने अपने गैंग के साथ मिलकर फर्जी दस्तावेज तैयार कर उसकी फाइनेंस कंपनी के जरियेअलग अलग स्थानों पर एसी और वाशिंग मशीन जैसे लगभग तीन लाख रुपये के इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद लगवा दिए और उनकी रकम भी खुद ही डकार गया। आरोपी पिछले एक साल से यह धोखाधड़ी का खेल कर रहा था। पुलिस ने आरोपी युवक व उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।


“एसएसपी के आदेश पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी का चालान कर उसके अन्य साथियों का सुराग लगाया जा रहा है”।
अखिलेश त्रिपाठी, कोतवाली प्रभारी जहांगीराबाद।

Back to top button