लिफ्ट देकर लूटने वाले तीन बदमाश दबोचे, लूट की नकदी बरामद

तीनों शातिरों पर तीन दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज

भास्कर समाचार सेवा
बुलन्दशहर। कोतवाली देहात पुलिस ने राह चलते लोगों को लिफ्ट देने के बहाने लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। तीनों बदमाशों के पास लूटी गई नकदी व चोरी की बाइक सहित अवैध असलाह भी बरामद हुआ है। पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया है।
बता दें कि विगत 17 जून को कार सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने भूड़ चौराहे से एक व्यक्ति को लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठा लिया था और खुर्जा रोड पर ले जाकर उसके साथ लूटपाट की थी। पुलिस की छानबीन में घटना को अंजाम देने पर प्रयोग की गई कार भी चोरी की निकली थी। गुरुवार की देर रात कोतवाली देहात पुलिस व स्वाट टीम ने मिलकर मुखबिर की सूचना पर अड़ौली नहर के पास एक कार में सवार तीन संदिग्ध युवकों को दबोचकर कोतवाली ले आई। पुलिस को हिरासत में लिये गए फरहान मिर्जा पुत्र नईम मिर्जा, मुजम्मिल पुत्र नवाब कुरैशी व इमरान पुत्र हय्यूल कुरैशी निवासी अलीगढ़ के पास घटना में प्रयोग की गई कार व लगभग उनतालीस हजार रुपये की नकदी भी बरामद हुई है। पूछताछ में तीनों बदमाशों ने बताया कि घटना से पहले उनका एक साथी बाइक से रेकी करता था। बाद में वह गाड़ी से जाकर लूट की घटना को अंजाम दे देते थे। पुलिस ने रेकी में प्रयोग की जा रही बाइक भी नहर की पटरी पर झाड़ियों से बरामद कर ली है। घटना में प्रयोग की जा रही बाइक तथा कार दोनों अलीगढ़ से ही चोरी की गई थीं।

तीन दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज
गिरफ्तार किए गए फरहान, मुजम्मिल व इमरान पर विभिन्न थानों में लगभग तीन दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। जिनका इतिहास पुलिस ने खंगाल लिया है।

Back to top button