व्यापारियों ने विधायक को नगर की समस्याओं से कराया अवगत

दैनिक भास्कर/मुकेश शर्मा
सिकन्दराबाद। शनिवार को क्षेत्रीय विधायक ने अपने आवास पर आमजन की समस्याएं सुनी, उसके बाद वह बाजार में केसरी वाड़ा स्थित बंदर वाले मंदिर पहुंचे और वहां पर व्यापारियों की समस्या को सुना।
प्रदेश में भाजपा की दोबारा सरकार बनने लगभग चार माह पूर्ण होने जा रहे। लेकिन नगर के व्यापारियो की समस्या जस की तस है। शनिवार को व्यापारियों ने क्षेत्रीय विधायक लक्ष्मी राज सिंह को नगर की समस्याओं से अवगत कराया। जिसमे विद्युत व्यवस्था, बाजार में जर्जर तार की स्थिति, बाजार में ई-रिक्शा पर प्रतिबंध लगाना ,हनुमान चौक पर पुलिस पिकेट बनाना व व्यापारियों व ग्राहकों की सुरक्षा के लिये सर्राफ बाजार में रज्जू हलवाई के पास दो पुलिसकर्मी तैनात करने की मांग की।इस दौरान विधायक ने मौके पर विद्युत अभियंता नितिन कुमार वर्मा को बुलाया और बाजार में विद्युत व्यवस्था व जर्जर तारों को तुरंत बदलने के संबंध में मीटिंग कर समस्या का समाधान करने की बात कही। इस दौरान वैभव गर्ग , सुरेंद्र वर्मा ,मनोज वर्मा ,मनीष वर्मा, केशव अग्रवाल, उज्जवल, सुशील कुमार, सचिन गर्ग, हिमांशु अग्रवाल, पंडित सचिन शर्मा, नवीन शर्मा ,सचिन प्रधान ,धर्मेंद्र चौधरी ,पूर्व नगर अध्यक्ष पिंकी वोहरा समेत सैकड़ों व्यापारी मौजूद रहे।
वही 75 वे स्वतंत्रा दिवस के उपलक्ष में प्रधानमंत्री मोदी की अपील पर विधायक ने बाजार में भ्रमण कर व्यापारियों से 13 अगस्त से 15 अगस्त तक अपने घरों व प्रतिष्ठानों पर तिरंगा फहराने वह तिरंगे के सम्मान में खड़े होने के लिए अपील की। इस दौरान व्यापारियों ने विधायक का जोरदार स्वागत किया।

Back to top button