GST सर्वे के विरोध में पुरोला में पुतला दहन करते व्यापारी

दैनिक भास्कर समाचार सेवा

पुरोला। प्रांतीय उधोग व्यापार मंडल के निर्देश पर व्यापक मंडल की पुरोला इकाई ने व्यावसायिक प्रतिष्ठानों पर शुरू किए गये सर्वे के विरोध में गुरूवार को मुख्य बाजार तिराहे पर जीएसटी विभाग के खिलाफ बाजार जुलूस प्रदर्शन कर पुतला फूंका व जमकर नारेबाजी की। व्यापारियों ने सरकार से व्यवसायिक प्रतिष्ठानों पर शुरू किये गए सर्वे को छोटे-बडे व्यवसायियों का उत्पीडन बताया तथा तत्त्काल उक्त कार्यवाही को बंद करनें की मांग की।

जीएसटी सर्वे के विरोध में व्यापारियों ने जताया विरोध,फूंका पुतला

व्यापार मंडल अध्यक्ष बृजमोहन चौहान ने कहा है कि जीएसटी संग्रह बढ़ाने के नाम पर किए जा रहे व्यापारियों का उत्पीड़न बंद किया जाये,कहा कि व्यापारी समाज हर कदम पर सरकार का साथ देते हैं पर आये दिन टैक्स संग्रह बढ़ाने के नाम पर व्यापारियों को परेशान किया जाना व्यापारियों का अपमान व मानसिक, आर्थिक उत्पीडन है।

व्यापिरियों ने तिराहे पर जुलूश प्रर्दशन कर जीएसटी सर्वे बंद करनें की मांग।

कहा गया है कि विभाग के पास सभी व्यापारियों का लेखा जोखा जमा होता है टैक्स में हेराफेरी करने वालों को विभाग कार्यालय से नोटिस जारी न करके जीएसटी विभाग दुकानों में जाकर व्यापारियों को उत्पीड़न कर रहे है तथा संगठन पुरजोर विरोध करता है। इससे पहले व्यापारियों ने मुख्य बाजार में जुलूस प्रदर्शन कर नारेबाजी की व मुख्य बाजार तिराहे पर जीएसटी विभाग का पुतला दहन किया।पुतला दहन में उपेंद्र बृजमोहन चौहान,दीपक नौडियाल, अरविंद खंडूड़ी,अमित चौहान,अंकित पंवार, सतीश चौधरी अशोक कुमार लांबा,काका रावत,केशर चौहान,टिंटू जैन व मनमोहन शर्मा,जगदीश पोखरियाल, चंद्रमोहन कपूर आदि दर्जनों व्यापारी शामिल थे ।

Back to top button