दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार कार निगल गई बाइक सवार साले बहनोई की जिंदगी


पीलीभीत की तरफ से तेज रफ्तार आ रही कार ने जमुनिया में बाइक सवार को कुचल दिया। इसमें साले बहनोंई की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। कार सवारों ने जमुनिया चौकी पर पहुंच कर जान बचाई। सूचना मिलने के बाद कलीनगर एसडीएम और माधोटांडा थाना प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

जानकारी लगने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। शुक्रवार दोपहर कलीनगर तहसील क्षेत्र के गांव जमुनिया निवासी भगवान दास गांव आए पूरनपुर तहसील क्षेत्र के गांव चाट फिरोजपुर निवासी अपने साले देवदास के साथ बाइक से खेत पर जा रहे थे। जैसे ही वह माधोटांडा पीलीभीत मार्ग पर बाइक से पहुंचे। तभी पीलीभीत की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही कार ने दोनों बाइक सवारों को कुचल दिया।

हादसा इतना भयानक था कि कार के नीचे बाइक सवारों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना को लेकर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। खुद की जान बचाने को लेकर कार सवारों ने जमुनिया चौकी पर भागकर जान बचाई। सूचना मिलने पर माधोटांडा थाना प्रभारी शहरोज अनवर पुलिस टीम के साथ पहुंच गए। कुछ देर बाद कलीनगर एसडीएम रामस्वरूप भी मौके पर पहुंच गए। घटना को लेकर मौके पर सैकड़ों लोग पहुंच गए। दो ग्रामीणो की मौत से लोगो में काफी नाराजगी भी देखी गई। पुलिस ने आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की बात कर लोगों को बमुश्किल समझाया। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा जा रहा है। घटना को लेकर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Back to top button
E-Paper