Uttarakhand Crime News : क़ातिल खुद पहुंच गया अदालत, बोला-मैं हत्या करके आया हूं…

Uttarakhand Crime News: (देहरादून)। 27 अक्टूबर 2021, बुधवार की भरी दोपहर देहरादून की अदालत (Dehradun Court) में उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक ने भरी कोर्ट में कोर्ट में जाकर क़त्ल करने का कबूलनामा (Acceptance of Murder) कर दिया। अदालत के निर्देश पर आरोपी को तत्काल हिरासत में ले लिया गया।

घटनाक्रम के अनुसार उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के प्रेमनगर (Prem nagar) में विंग नंबर सात में एक पंद्रह वर्षीय नाबालिग छात्रा की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद आरोपी कोर्ट पहुंच गया और वहां प्रवेश कर बोला-मैं हत्या करके आया हूं। 

इस पर कोर्ट में हड़कंप मच गया। आरोपी को हिरास्त में लिया गया है। कातिल की निशानदेही पर छात्रा का शव बरामद कर लिया गया है।  

बताया जाता है कि नाबालिग छात्रा गुरुनानक स्कूल (Gurunanak School) में पढ़ती थी। प्रेमनगर पुलिस ने घटनास्थल से शव को बरामद कर लिया गया है। फारेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया गया। साक्ष्य एकत्रित कर पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लिया है। अभी तक हत्यारोपित से पूछताछ नहीं हो सकी है। लड़की स्कूल ड्रेस (School dress) में थी। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की।

बुधवार की दोपहर को जब इस युवक ने अदालत में प्रवेश कर कहा कि वह हत्या करके आया है तो मौके पर मौजूद कई अधिवक्ता सन्न रह गए। अधिवक्ताओं के मुताबिक, अदालत ने मामले में संज्ञान लेते हुए उसे तत्काल हिरासत में लेने के निर्देश दे दिए। इसके बाद युवक को हिरासत में ले लिया गया।

Back to top button
E-Paper