विक्की-कटरीना को मिली जान से मारने की धमकी, एक्टर ने पुलिस में शिकायत कराई दर्ज

एक्टर विक्की कौशल और कटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी मिली है। एक्टर ने अपने मैनेजर के जरिए रविवार शाम मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। विक्की का कहना है कि एक व्यक्ति उनकी पत्नी कटरीना को सोशल मीडिया पर स्टॉक कर रहा है। उसने मुझे भी जान से मारने की धमकी दी है।

विक्की ने शिकायत में कहा है कि ये धमकी और स्टॉकिंग का सिलसिला पिछले कई दिनों से चल रहा है। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। उधर, कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस व्यक्ति का नाम आदित्य राजपूत बताया है। हालांकि, ना शिकायत में और ना पुलिस ने इस नाम को कन्फर्म किया है।

सलमान खान को भी मिली थी धमकी
कुछ दिनों पहले सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। दरअसल, ये पूरा मामला 5 जून की सुबह तब सामने आया था जब सलमान के पिता सलीम वॉक पर निकले थे। सैर के बाद सलीम खान को अज्ञात पत्र मिला था, जिसमें उन्हें और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। लेटर में लिखा था तेरा मूसेवाला जैसा हाल बना देंगे सलमान खान। 

कटरीना सलमान खान के साथ आएंगी नजर
कटरीना और विक्की ने पिछले साल 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी की थी। दोनों 2019 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वे ‘फोन भूत’ में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ दिखाई देंगी।

वहीं, विक्की की बात करें तो वो इन दिनों सारा अली खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘प्रोडक्शन नंबर 25’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा विक्की जल्द ही ‘गोविंदा नाम मेरा’, ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ और डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर की अगली अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Back to top button