VIRAL VIDEO : एंट्री पर बजा गलत गाना तो दुल्हन को आया गुस्सा, फिर…

नई दिल्ली : 

शादी हर लड़की का सपना होता है. हर लड़की चाहती है कि उसकी शादी वाले दिन सब कुछ परफेक्ट हो, लेकिन जरा सोचिए यदि आपकी शादी वाले दिन एंट्री के समय गलत गाना लगा दिया जाए तो क्या होगा? जाहिर सी बात है आपका मूड खराब हो जाएगा और आपको गुस्सा आएगा. ऐसा ही कुछ हुआ एक दुल्हन के साथ, जब उसकी एंट्री पर गलत गाना बजा दिया गया और उसे गुस्सा आ गया. यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहा है.

वूंपला के पेज से शेयर किया गया दुल्हन की एंट्री का यह वीडियो फिलहाल चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दुल्हन अपनी एंट्री पर गलत गाना बजने की वजह से बहुत गुस्से में है. दरअसल, ध्यान से सुनने पर मालूम पड़ता है कि दुल्हन जब एंट्री करती है तो बैकग्राउंड में ‘दो घूंट मुझे भी पिला दे शराबी’ गाना चल रहा होता है, जिसे सुनकर उसे गुस्सा आ जाता है और वह नाराज होने लगती है. दुल्हन के गुस्से के बाद ‘दिन शगन दा’ गाना चल पड़ता है.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

वीडियो में आप दुल्हन को बोलते हुए देख सकते हैं कि, ‘मैं ऐसे तो एंट्री बिल्कुल नहीं करूंगी. वही लगेगा..उसको बोलो मैंने बोला था’. सोशल मीडिया यूजर भी वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा है, ‘अरे! ये तो पापा की परी है’. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘डीजे वाले बाबू दुल्हन का गानाबजा दे’. वहीं कुछ लोग यह कहते हुए भी दिख रहे हैं कि यह उसका दिन है इसलिए गाना बजना चाहिए.

Back to top button
E-Paper