वृन्दावन इनरव्हील क्लब हुआ अलीगढ़ में सम्मानित

भास्कर समाचार सेवा

मथुरा/वृन्दावन। समाजसेवा को समर्पित महिलाओं की प्रतिष्ठित संस्था इनरव्हील क्लब वृन्दावन को अलीगढ में आयोजित डिस्ट्रिक्ट एवार्ड सेरेमनी सारांश- साभार में समाज सेवा के किए गए कामों के लिए सम्मानित किया गया। डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन डॉ दिव्या लहरी ने कुशल नेतृत्व के लिए क्लब अध्यक्षा अनुपमा सिंह को बैस्ट प्रेसीडेंट के रूप में पुरुस्कृत करते हुए मंच पर सम्मानित किया एवं नया इनरव्हील क्लब वृन्दावन दिव्यशक्ति खोलने के लिए प्रशस्ति-पत्र सहित समाजसेवा के विभिन्न कार्यो के लिए छः पुरुष्कार दिए। जेडपीसी मंजू पारीक को मेडल पहनाकर पुरुस्कार देकर सम्मानित किया ।
क्लब सेक्रेटरी सुलेखा बंसल, विनीता द्विवेदी, गुंजन चौधरी, सोनिया पीहू दास, नीलम गोस्वामी को भी विभिन्न क्षेत्रों में किए गए कार्यों के लिए सम्मानित किया गया । क्लब को कुल 16 पुरुष्कार प्राप्त हुए।
क्लब की चार्टर प्रेसीडेंट मधु खण्डेलवाल, ललिता भरतिया, ममता शर्मा, अंजलि गोस्वामी, साधना शर्मा, संगीता मित्तल, डौली अग्रवाल, श्रृष्टि शर्मा सहित सभी क्लब सदस्यों ने क्लब को मिले सम्मान पर खुशी व्यक्त करते हुए नए सत्र में पूरे उत्साह से कार्य करने का संकल्प व्यक्त किया है ।

Back to top button