नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर महिला से दरिंदगी, नशे में थे चार आरोपी कर्मचारी

देश की राजधानी दिल्ली में महिलाओं और बच्चिों के खिलाफ बढ़ रही अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पर एक महिला के साथ रैंगरेप का मामला सामने आया है। यह घटना 21 जुलाई फुटओवर ब्रिज के नीचे की बताई जा रही है। रेलवे के चार कर्मचारियों पर गैंगरेप का आरोप लगा है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। आरोपियों में से एक महिला का जानकार बताया जा रहा है। इस घटना ने दिल्ली रेलवे को शर्मसार कर दिया है।

4 आरोपी विद्युत विभाग में रेलवे कर्मचारी
इस घटना के बारे में रेलवे के डीसीपी हरेंद्र सिंह ने कहा कि 30 वर्षीय पीड़िता के साथ गुरुवार रात रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म 8-9 पर इलेक्ट्रिकल मेंटेनेंस स्टाफ ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। सभी 4 आरोपी विद्युत विभाग में रेलवे कर्मचारी हैं। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

सभी आरोपी थे नशे में
ये घटना 21 जुलाई की रात साढ़े बारह बजे की बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि वारदात के वक्त सभी आरोपी नशे में थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पीड़िता के साथ रेलवे स्टेशन प्लेटफॉर्म 8-9 पर बिजली के रखरखाव स्टाफ की झोपड़ी में बलात्कार किया गया था।

आपको बता दें कि एक सप्ताह पहले दिल्ली के वसंत विहार में नाबालिग से गैंगरेप किया गया था। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

Back to top button