अब महराजगंज में नाबालिग के साथ गैंगरेप, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

महराजगंज
यूपी में रेप की वारदातों की कड़ी में अब महराजगंज का नाम जुड़ा है। यहां एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता के साथ गन्ने के खेत में चार युवकों ने हैवानियत को अंजाम दिया। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मामला महराजगंज के कोठीभार थाना क्षेत्र का है। आरोप है कि नाबालिग लड़की के साथ चार युवकों ने गैंगरेप किया। बदहवास हालत में उसे छोड़कर आरोपी फरार हो गए। लड़की के परिजनों के बयान के आधार पर चार आरोपियों के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है। मामले में मुख्य आरोपी से पीड़िता के प्रेम संबंध बताए जा रहे हैं। आरोप है कि सतीश नाम के युवक ने फोन करके पीड़िता को गन्ने के खेत में बुलाया। यहां पहले से तीन और युवक मौजूद थे। आरोप है कि सतीश ने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया और सभी फरार हो गए।

Loading...

देर शाम जब किशोरी घर नहीं लौटी तो परिजनों ने ढूंढना शुरू किया। गन्ने के खेत में उसे बदहवास हालत में पाया गया। परिजन उसे इलाज के लिए सिसवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) ले गए। हालत गंभीर होने पर पीड़िता को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। युवती के परिजनों ने बताया कि पड़ोस के गांव के सतीश ने फोन करके मिलने के लिए बुलाया था। जब लड़की वहां पहुंची तो सतीश और उसके साथ मौजूद तीन अन्य लोगों ने बारी-बारी से रेप किया। रविवार को गैंगरेप की घटना का पता चलने के बाद हॉस्पिटल के बाहर कांग्रेस की महिला वर्कर्स का जमावाड़ा लग गया।

उधर इस मामले में महराजगंज के पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि पीड़िता का उसी के गांव के एक युवक के साथ प्रेम संबंध था। उसी के बुलाने पर वह मिलने गई थी। पीड़िता के पिता के तहरीर के आधार पर बलात्कार और पॉक्सो ऐक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker