अक्सर लड़कियां पार्टनर से ज्यादा बॉयफ्रेंड को क्यों देती हैं ज्यादा अहमियत

अक्सर लोग अपने पार्टनर की तुलना में बेस्ट फ्रेंड को ज्यादा प्रिफरेंस देते हैं। यही कारण है कि पार्टनर से उनकी लड़ाई भी हो जाती है।किसी पार्टनर के लाइफ में आ जाने के बाद भी वह अपने फ्रेंड का साथ नहीं छोड़ते। ऐसा हो भी क्यों न वह अपनी जिंदगी का हर पल, हर बातें बेस्ट फ्रेंड के साथ शेयर करते हैं। जानिए और क्या कारण है, जिसकी वजह से लोग पार्टनर से ज्यादा बेस्ट फ्रेंड को अहमियत देते हैं।

Loading...

क्यों देती हैं ज्यादा अहमियत:

# दोस्ती में लोग कभी एक-दूसरे  से झूठ नहीं बोलते हैं। इसलिए आप कह सकते हैं कि ईमानदार होने के कारण लोग अपने बेस्ट फ्रेंड को ज्यादा प्रिफरेंस देते हैं। क्योंकि लड़कियों के बेस्ट फ्रेंड्स कभी उनसे झूठ नहीं बोलते है।

# वह अपने फ्रेंड से बिना झिझके कोई भी बात पूछ सकती हैं क्योंकि उसके सामने उन्हें दिखावटी होने की बिल्कुल ज़रूरत नहीं होती। बेस्ट फ्रेंड हमेशा सही को सही और गलत को गलत बताता है।

# लोग अपने दोस्तों के साथ कभी भी घूमने का प्लान बना सकते हैं, जबकि रिलेशनशिप ये पॉसिबल ही नहीं होता क्योंकि लोक लाज और दुनिया दारी के बारे में भी काफी सोचना पड़ता है।

# बेस्ट फ्रेंड हमेशा दोस्त की खुशी और सफलता में लिए खुश होता है जबकि ब्वॉयफ्रेंड्स अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर पजेसिव रहते हैं और नहीं चाहते कि वो कभी भी उनसे दूर जाए।# लड़का हो या लड़की वह अपने पार्टनर के साथ कुछ टाइम के लिए कंफर्टेबल न हो लेकिन वह अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ हमेशा कंफर्टेबल फील करती हैं। इसलिए आप नोटिस करिएगा कि वो अपने प्यार से ज्यादा अपने व्बॉयफ्रेंड को टाइम देना पसंद करती है।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker