इंतजार खत्म रिलीज हुआ गुरु रंधावा और नोरा फतेही का गाना ‘Naach Meri Rani’-देखे VIDEO

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) और पंजाब के मशहूर सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के मोस्ट अवेटेड सॉन्ग ‘नाच मेरी रानी’ (Nach Meri Rani Song Release) रिलीज हो चुका है. इस गाने में नोरा फतेही के डांस और गुरु रंधावा की सिंगिंग का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है. नाच मेरी रानी के गाने में नोरा फतेही (Nora Fatehi Song) का डांस और उनका अंदाज देखने लायक है. वहीं, गुरु रंधावा की सिंगिंग ने चार चांद लगा दिया है. इस गाने का क्रेज फैन्स के सिर पर चढ़कर इस हदतक बोल रहा है कि केवल कुछ ही देर में गाने को साढ़े चार लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में नोरा फतेही एक रोबोट का किरदार निभा रही है, जिसे गुरु रंधावा असेंबल कर रहे हैं.

बता दें, एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के सॉन्ग ‘नाच मेरी रानी’ (Naach Meri Rani) को तनिष्क बाग्ची ने लिखा है, वहीं इस गाने को गुरु रंधावा और निकिता गांधी ने गाया है. गाने के वीडियो को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. गाने को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.  

Loading...

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) ने भी गाने के वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “बूम, नाच मेरी रानी रिलीज हो चुका है.” नोरा फतेही और गुरु रंधावा का वीडियो में अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker