इटावा : स्कूल के लिए निकलीं दो मजदूरों की 4 बेटियां लापता, जाँच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के इटावा में तीन सगी बहनों समेत चार लड़कियों के अचानक लापता होने का मामला सामने आया है। लड़कियों की उम्र 11 साल से लेकर 18 साल के बीच है। परिजनों के अनुसार चारों लड़कियां सोमवार सुबह स्कूल गई थीं, लेकिन नहीं लौटीं। पीड़ित परिवार ने सिविल लाइन थाने में अज्ञात के खिलाफ बहला-फुसलाकर अपहरण करने का आरोप लगाते हुए IPC की धारा 363, 366 के तहत केस दर्ज कराया है। एसपी सिटी ने एसओजी (स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप) के अलावा 4 अन्य टीमें बरामदगी के लिए लगाई है।

दोनों पीड़ित परिवार पड़ोसी

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में इंजीनियरिंग कॉलेज की बंद पड़ी बिल्डिंग में मान सिंह और राजू रहते हैं। दोनों मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। मान सिंह ने बताया कि मेरी बेटी आरती और राजू की नाबालिग बेटी पूजा, संतोष और साक्षी आधार कार्ड लेकर सोमवार को स्कूल जाने के लिए निकली थीं। लेकिन जब काफी देर तक नहीं लौटीं तो आसपास खोजबीन की गई। लेकिन कुछ पता नहीं चला।

अफसरों ने दोनों परिवारों से की पूछताछ

मंगलवार को दोनों परिवार वालों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। इस पर एएसपी नगर प्रशांत कुमार, सीओ सिटी राजीव प्रताप सिंह, क्राइम ब्रांच प्रभारी सत्येंद्र यादव, सिविल लाइन थाना प्रभारी अंजन कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर परिवार वालों से पूछताछ की है। एसओजी टीम के साथ 4 टीमें बनाकर इस घटना के खुलासे का प्रयास किया जा रहा है।

Back to top button
E-Paper