इन अक्षरों से शुरु होता जिन लड़कियों का नाम, वो ससुराल के लिए लातीं सौभाग्य

कहते हैं घर की बेटी और बहू लक्ष्मी का रूप होती हैं. ये बात बिलकुल सत्य हैं. घर में बेटी का होना मतलब साक्षात लक्ष्मी जा प्रवेश माना जाता हैं. ये बेटियां बेटों से भी ज्यादा सुख और सम्रद्धि घर वालो को देती हैं. जहाँ एक तरफ घर की बेटी शादी के बाद विदा होकर चली जाती हैं तो वहीँ दूसरी और किसी दुसरे की बेटी हमारे घर बहू बनकर प्रवेश करती हैं. इस तरह हमारे घर में लक्ष्मी का वास हमेशा बना रहता हैं.

Loading...

हमारे भाग्य में क्या लिखा है इसका पता आप अपने नाम के पहले अक्षर से लगा सकते है. हमारा नाम हमारे जीवन के बारे में बहुत कुछ बताता है इसलिए हमारे जीवन में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व रहता है. आज हम आपको बतायेंगे उन 4 लडकियों के बारे में जो भाग्यशाली कहलाती है.

G नाम वाली लडकियाँ – जिन लडकियों का नाम G से शुरू होता है वे काफी भाग्यशाली होती है. ये जिस भी घर में जाती है उस घर को स्वर्ग बना देती है. इन लडकियों का भाग्य काफी तेज होता है इसलिए ये अपने ससुराल में हमेशा खुशियाँ बिखेरती है. इनके कदम काफी शुभ होते है इन्हें लक्ष्मी का रूप माना जाता है ये अपने परिवार के लिए काफी भाग्यशाली रहती है.

V नाम वाली लडकियाँ – V नाम वाली लडकियाँ काफी खुशमिजाज की होती है. ये जहाँ भी जाती है वहां पर खुशियाँ बिखेर देती है. इनके आने से घर में रौनक बन जाती है. ये अपने आसपास के लोगो को भी खुश रखती है. ये जिस भी घर में जाती है वहां पर अपने साथ खुशियाँ लेकर जाती है. ये अपने आसपास के वातावरण को भी खुशहाल बना देती है.

D नाम वाली लडकियाँ – D नाम की लडकियाँ काफी मेहनती होती है ये अपने परिवार के साथ कंधा से कंधा मिलाकर चलती है और उनकी मदद भी करती है. ये अपने पति का हर परिस्थिति में साथ देती है. ऐसी लडकियाँ बहुत जल्द अपने सुसराल वालो के साथ घुल जाती है ये अपने परिवार के लिए लक्ष्मी का रूप होती है. परिवार वाले ऐसी बहु पाकर खुद को धनवान समझते है. पति के लिए ये सबकुछ करने को तैयार हो जाती है.

Y नाम वाली लडकियाँ – Y नाम से शुरू होने वाली लडकियाँ अपने घरवालो की इज्जत बढाती है. इन लडकियों को काफी भाग्यशाली माना जाता है ये जिस भी घर में जाती है उस घर को स्वर्ग बना देती है. परिवार का हर सदस्य ऐसी लडकियों से खुश रहते है. ये मेहनती तो होती ही है साथ ही ये घर खर्च में पति की काफी मदद भी करती है. ये पति की तरक्की में काफी सहायक होती है. इन्हें देवीय शक्ति भी कहा जाता है. बहुत सारे घरो में पत्नियाँ पति से लड़ाई करती है उस घर में लक्ष्मी का वास नही होता है ऐसे घरो में धन का अभाव भी रहता है. ज्यादातर घरो में इस तरह की परिस्थिति देखने को मिलती है.

Loading...
loading...
div#fvfeedbackbutton35999{ position:fixed; top:50%; right:0%; } div#fvfeedbackbutton35999 a{ text-decoration: none; } div#fvfeedbackbutton35999 span { background-color:#fc9f00; display:block; padding:8px; font-weight: bold; color:#fff; font-size: 18px !important; font-family: Arial, sans-serif !important; height:100%; float:right; margin-right:42px; transform-origin: right top 0; transform: rotate(270deg); -webkit-transform: rotate(270deg); -webkit-transform-origin: right top; -moz-transform: rotate(270deg); -moz-transform-origin: right top; -o-transform: rotate(270deg); -o-transform-origin: right top; -ms-transform: rotate(270deg); -ms-transform-origin: right top; filter: progid:DXImageTransform.Microsoft.BasicImage(rotation=4); } div#fvfeedbackbutton35999 span:hover { background-color:#ad0500; }
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker