इस मशहूर विलेन की बेटी की हर अदा कातिलाना, बॉलीवुड हिरोइनों को भी किया धुंआ-धुंआ

आज हम आपको बॉलीवुड के एक मशहूर विलेन के बारे में बताने जा रहे हैं जो 80 व 90 के दशक तक अपने हुनर से प्रमुख खलनायक के रूप में अपनी पहचान हासिल की। आपको बता दें कि हम जिस मशहूर खलनायक की बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि खलनायक के किरदार से मशहूर हुए रंजित की।

अभी तक रंजित 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं इतना ही नहीं इन्‍होंने टेलीविजन धारावाहिक ‘ऐस देश है मेरा’ और कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। फिल्म ‘शर्मीली’ में निभाए गए उनके दमदार नकारात्मक भूमिका से उनको ये उपलब्धि मिली। मगर हम आज बात रंजीत की नही बल्कि उनकी बेटी की बात कर रहे है।

Loading...

रंजीत का असली नाम गोपाल बेदी है और इनकी एक बेटी भी है जिनका नाम दिव्यंका बेदी है जो की बहुत ही खुबसूरत है। उनकी बेटी किसी हिरोइन से कम नहीं दिखती हैं। अगर कोई भी एक बार दिव्यंका की तस्वीर देख ले तो वह उसकी खूबसूरती का दीवाना हो जाए।

सच में दिव्यंका बेहद ही खुबसूरत है, बॉलीवुड के बाकी स्टार किड्स की तरह दिव्यंका भी बॉलीवुड का रुख कर सकती थी मगर उन्होंने ये राह चुनने के बजाय दूसरी राह चुनी। जी हां ये एक फैशन डिज़ाइनर है। दिव्यंका को फैशन डिजाइनिंग के अलावा कई शौक है।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker