उत्तराखंडः कोरोना से संक्रमित CM त्रिवेंद्र सिंह रावत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

देहरादून । उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत रविवार रात को दून मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय में भर्ती हो गए हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें इंफेक्शन की कुछ दिक्कत हुई है, जिसके चलते वह अस्पताल में भर्ती हुए हैं।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत 18 दिसम्बर को कोरोना संक्रमित मिले थे। उनकी पत्नी सुनीता रावत व बेटी कृति रावत भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उसके बाद वह होम आइसोलेशन में थे। हाल ही में सम्पन्न हुए विधानसभा के शीतकालीन सत्र की कार्यवाही में भी वह वर्चुअल माध्यम से प्रतिभाग किए थे, जिस पर विपक्ष ने एतराज भी जताया था।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र का उपचार फिजीशियन एवं कोरोनेशन अस्पताल के डॉ. एनएस बिष्ट और दून अस्पताल के वरिष्ठ छाती एवं सांस रोग विशेषज्ञ डॉक्टरों की देखरेख में चल रहा है। मुख्यमंत्री का सीटी स्कैन और अन्य जांचें की गई हैं। कोरोना के स्टेट कोऑर्डिनेटर एवं अस्पताल के डिप्टी एमएस डॉ एनएस खत्री ने मुख्यमंत्री के अस्पताल में भर्ती होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि शनिवार से उन्हें हल्का बुखार था, जिसके बाद आज उन्हें भर्ती कराया गया। फिलहाल उनकी हालत सामान्य है।

Back to top button
E-Paper