एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों खुद से 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड संग अफेयर को लेकर भनी हुई है चर्चा में

14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे पर हर कोई अपने प्यार का इजहार अपने तरीके से कर रहा है। हर तरह बस प्यार ही प्यार नरज आ रहा है। यूं कहें तो पार्टनर के प्रति अपना प्यार जाहिर करने के लिए इससे अच्छा और कोई दिन नहीं हो सकता है। इसी प्यार के रंग में रंगी नजर आईं बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन। वह हमेशा ही अपने  लव लाइफ के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। लंबे समय से वह खुद से 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग अफेयर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। सुष्मिता ने रोहमन और बेटियों के साथ वैलेंटाइन डे मनाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

सुष्मिता सेन ने वैलेंटाइन डे के खास दिन को अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेेट करके और भी खास बनाया। उन्होंने कुछ ही घंटे पहले एक कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीर में रोहमन और सुष्मिता काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं। देर रात सभी ने वैलेंटाइन डे पर केट काटा और अपने घर को बेहद खूबसूरती से लाइटो से सजाया। इस खास पर में सुष्मिता की दोनों बेटियां भी उनके साथ थी। तस्वीरों में वह सुष्मिता सेन की गोद में लेटी नजर आ रही हैं।

Loading...

सुष्मिता सेन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पिछले करीब 10 सालों से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं। आखिरी बार वह फिल्म ‘नो प्रोब्लम’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में सुष्मिता के साथ अनिल कपूर, संजय दत्त, कंगना रनौत, अक्षय खन्ना और शक्ति कपूर थे। वहीं हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फिल्मों में दुबारा वापसी का अनाउंसमेंट किया था।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker