कानपुर हत्याकांड : पुलिस कर्मियों की शहादत पर बोले डीजीपी, कहा अपराधियों का समय हुआ पूरा

– घटनास्थल बिकरु गांव पहुंचकर डीजीपी ने लिया जायजा

कानपुर। सीओ समेत आठ पुलिस कर्मियों को गोली मारकर शहीद करने वाले हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे व उसके साथियों के विषय में अभी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पा रही है। वहीं सूत्र बताते हैं कि तीन बदमाश मार गिराये गये हैं। इस पूरे मामले को लेकर डीजीपी एचसी अवस्थी भी घटना स्थल पहुंच गये हैं और उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि परिवार पर हमला हुआ है और पुलिस कर्मियों की शहादत बेकार नहीं जाएगी। इसके साथ ही कहा कि अपराधियों का समय पूरा हो चुका है। 

Loading...


चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरु गांव में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर देर रात विकास और उसके साथियों ने अधाधुंध फायरिंग कर दी। इस हादसे में बिल्हौर सीओ देवेन्द्र मिश्रा समेत आठ पुलिस कर्मी शहीद हो गये, जिसमें तीन सब इंस्पेक्टर और चार आरक्षी भी हैं। दुस्साहसिक बदमाशों द्वारा की गयी इस वारदात से कानपुर से लेकर लखनऊ तक हिल गया और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी पूरे मामले का संज्ञान ले लिया। घटना स्थल पर पहले एडीजी लॉ एण्ड आर्डर प्रशांत कुमार पहुंचे और उन्होंने मामले को लेकर पुलिस की चूक माना। इसके बाद डीजीपी एचसी अवस्थी ने भी घटना स्थल का जायजा लिया और पत्रकारों के बीच संक्षिप्त वार्ता में कहा कि बदमाशों ने कायराना तरीके से हमला किया है।

यह हमला हमारे परिवार के ऊपर हुआ है। अपराधियों का समय पूरा हो चुका है और उन्हें सजा मिलना तय है। यह भी कहा कि पुलिस कर्मियों की शहादत बेकार नहीं जाएगी। वहीं जब पूछा गया कि चर्चा है कि विकास दुबे और उसके दो साथी मुठभेड़ में मारे गये हैं तो इस पर कहा कि जल्द ही जानकारी दी जाएगी। ऐसे में विकास दुबे के मारे जाने की खबर को बल मिलता है पर अभी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker