चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा ने ‘बुर्ज खलीफा’ पर लगाए ठुमके, करोड़ों लोगों ने देखा विडियो

स्पिनर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा इन दिनों यूएई में हैं. वह बायो-बबल मैच का आनंद लेने करने के साथ-साथ चहल के साथ भी समय बिता रही हैं. धनश्री पेशे से डॉक्‍टर टर्नड कोरियोग्राफर हैं लेकिन डांस के प्रति उनका पैशन यूएई में भी दिखाई दे रहा हैं.

डांस के प्रति उनके जूनून का अंदाज़ा इस बात से लगाया हैं कि वह यूएई से भी लगातार डांस की विडियो बनाकर अपने फैन्स के लिए शेयर कर रही हैं.

IPL 2020: How Anushka Sharma and Yuzvendra Chahal's fiancee Dhanashree Verma  celebrated RCB's win | People News | Zee News


चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा फिलहाल दुबई में हैं. ऐसे में वह दुबई की शान बुर्ज खलीफा पर जा जाए ऐसे कैसा हो सकता था. हाल ही में रिलीज हुए अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी पर फिलमाए गए गाने ‘बुर्ज खलीफा’ पर धनश्री ने बेहद मजेदार डांस किया और अपनी अधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट से विडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार को टैग भी किया.

Loading...

https://www.instagram.com/reel/CGpeY8lJZ5J/?utm_source=ig_embed

धनश्री ने सोशल मीडिया पर ‘बुर्ज खलीफा चैलें’ शुरू करते हुए अपने फैन्स को इस गाने पर डांस की वीडियो को शेयर करने की अपील भी की हैं. दरअसल धनश्री वर्मा कुछ दिनों पहले ही चहल को आईपीएल के दौरान चीयर करने के लिए यूएई पहुंची हैं. धनश्री इन दिनों रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैचों के दौरान चहल और उनकी टीम आरसीबी को चीयर करती हुई स्‍टेडियम में दिखाई देती हैं. चहल और धनश्री की केमिस्ट्री बेहद खास हैं और दोनों अकसर सोशल मीडिया पर मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं जोकि उनके फैन्स को काफी पसंद आता हैं.


कुछ दिनों पहले धनश्री ने यूएई के बीच पर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी और लोगों ने जबरदस्त प्रतिक्रियाए दी.

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker