जानिए आपके शहर में आज क्या चल रही हैं पेट्रोल-डीजल की कीमतें

पेट्रोल और डीजल के भाव आज गुरुवार को को भी यथावत बने हुए हैं। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित देश के कई महानगरों में आज पेट्रोल व डीजल अपनी पुरानी कीमत पर ही बिक रहा है। कल बुधवार को भी पेट्रोल और डीजल की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ था। आइए जानते हैं कि आपके शहर में आज पेट्रोल (Petrol) व डीजल (Diesel) क्या भाव मिल रहा है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में गुरुवार को पेट्रोल अपने पुराने भाव 72.60 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 65.75 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है।

कोलकाता (Kolkata) की बात करें, तो यहां आज पेट्रोल अपनी पुरानी कीमत 75.32 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल भी अपनी पुरानी कीमत 68.16 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है। मायानगरी मुंबई (Mumbai) में पेट्रोल अपनी पुरानी कीमत 78.28 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल भी अपनी पुरानी कीमत 68.96 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है। चेन्नई (Chennai) की बात करें, तो यहां पेट्रोल अपनी पुरानी कीमत 75.45 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल भी अपने पुराने भाव 69.50 रुपये प्रति लीटर पर ही मिल रहा है।

वहीं, राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) में भी पेट्रोल-डीजल अपने पुराने भाव पर ही बना हुआ है। यहां आज गुरुवार को पेट्रोल अपने पुराने भाव 76.47 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल भी अपनी पुरानी कीमत 70.81 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है।

अब दिल्ली से सटे शहर गुरुग्राम (Gurugram) व नोएडा (Noida) में पेट्रोल और डीजल की कीमतें जानते हैं। नोएडा में आज पेट्रोल अपने भाव पर और दिल्ली से महंगा 74.41 रुपये प्रति लीटर पर और डी़जल भी अपने पुरानी कीमत 66.06 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है। उधर गुरुग्राम में भी पेट्रोल आज अपने पुराने भाव 72.61 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 65.10 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें