जोक्स : नौकर से बोली औरत- मेरे कमरे में आओ तो पहले दरवाज़ा खटखटाया करो..

आज हम दिनभर की थकान दूर करने के लिए कुछ मजेदार जोक्स लेकर आये हैं जिन्हें पढ़कर आपकी दिनभर की थकान छू मंतर हो जायेगी, तो आइये बिना देरी शुरु करते हैं इन मजेदार जोक्स का सिलसिला.

Loading...

औरतें बाइक पर बैठने के बाद पति के जांघ पर हाथ क्यों रखती है? पता है, क्योंकि पति के जेब से गुटखा, तंबाकू और चूने, की डिब्बी रास्ते में न गिर जाये, आखिर प्यार तो प्यार होता है.

सुमन ने देर रात को अपने घर का दरवाजा खटखटाया, कुछ देर बाद सुमन की माँ ने दरवाजा खोला, सुमन(रोते हुए) माँ मैं आपको मुंह दिखाने के काबिल नहीं रही, मैं गलती से प्रेग्नेंट गईं हूँ? माँ ने गुस्से में चारू को खींचकर एक थप्पड़ मारा, सुमन (जमीन पर लेटकर फूट फूटकर रोते हुए) और मारो माँ, मेरी गलती के लिए ये सजा बहुत कम है, माँ ये थप्पड़ मैंने इसलिए नहीं मारा कि तू प्रेग्नेंट है, बल्कि इसलिए मारा है कि तू आज फिर दारू पीकर अपने आपको लड़की समझ रहा है.

मास्टरजी, ये बताओ कौन ज्यादा गुस्सा करता है लड़का या लड़की? पप्पू जाहिर सी बात है, लड़की मास्टरजी, वो कैसे? साबित करो, पप्पू देखो वो फर्स्ट बेंचवाली पिंकी मुझे किस करेगी तो मैं गुस्सा नहीं करूँगा, पर मैं पिंकी को किस करूँगा तो पिंकी जरूर गुस्सा हो जायेगी.

पत्नी (पति से) यह लीजिए बालों को मजबूत करने वाले तेल की शीशी, पति (पत्नी से) पर मेरे बाल तो झड़ते ही नही, पत्नी (पति से) ये आपके लिए नही,आपकी सेक्रेट्री के लिए है.

गर्लफ्रेंड दरवाजा खोलो ना बाबू लड़का कहाँ हो तुम? गर्लफ्रेंड तुम्हारे घर के बाहर खड़ी हूँ , लड़का अपनी छोटी बहन को दरवाजा खोलने भेजता है, गर्लफ्रेंड कैसी हो बेटा?छोटी बच्ची आप रोज मेरे भैया से मिलने आती हो, आपका अपना कोई भाई नहीं है क्या.

शाम को घर आते ही पत्नी की किच किच शुरु हो गई,, पति- ऑफिस से थका हरा आया हूं पहले फ्रेश तो होने दो
पत्नी- मैं भी तो दिनभर अकेली थी मैं भी अब फ्रेश हो रही हूं.

लड़का- तुम chinese जैसी क्यों दिखती हो?, लड़का- क्योंकि मेरे पिताजी से चाइनस से हैं
लड़का- अब कहां हैं वो, लड़की- मर गए, लड़का- आखिर चाइना का माल था कब तक चलता.

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker