तो इस दिन रिलीज होगी अक्षय की ‘बच्चन पांडे’, जानिए कितना करना होगा इंतजार!

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘बच्चन पांडे’ को रिलीज डेट मिल गई है. हालांकि इस फिल्म के लिए फैंस को थोड़ा लंबा इंतजार करना होगा. अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है. अभिनेता ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में इसकी पुष्टि की है. शेयर तस्वीर में वह बिल्कुल अलग दिखाई दे रहे हैं, उनकी एक आंख अलग की चमकती हुई दिखाई दे रही है, जबकि उनकी बियर्ड और गले का चैन विलेन का लुक दे रहा है.

अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, “उसका बस एक लुक ही काफी है. बच्चन पांडे रिलीज हो रही है 26 जनवरी 2022 को.” अभिनेत्री कृति सनोन और जैकलीन फर्नांडीज के साथ अक्षय ने बुधवार को जैसलमेर में फिल्म की शूटिंग शुरू की. मार्च तक शूट जारी रहेगा. टीम को गडीसर झील और जयसालकोट जैसी जगहों पर शूटिंग करने की उम्मीद है.

फरहाद सामजी के निर्देशन में, अक्षय ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई है, जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है, जबकि कृति एक पत्रकार की भूमिका निभाती है, जो निर्देशक बनने की इच्छा रखती हैं. फिल्म में अरशद वारसी भी नायक के दोस्त के रूप में दिखाई देंगे.

आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं. वहीं कृति सैनन इसमें एक पत्रकार की भूमिका में हैं. ये पत्रकार डायरेक्टर बनना चाहती है. फिल्म में अरशद वारसी भी हैं, जो अक्षय कुमार के दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं. कृति सैनन इस फिल्म को लेकर बेहत उत्साहित हैं. इससे पहले कृति अक्षय कुमार के साथ फिल्म हालसफुल 4 में भी नज़र आ चुकी हैं.

Back to top button
E-Paper