न्यूजीलैंड के सभी प्लेयर्स और स्टाफ मेंबर्स को भेजा गया आइसोलेशन में

 कुछ ही दिन पहले भारत पर शानदार जीत दर्ज करने वाले न्यूजीलैंड के क्रिकेटर इन दिनों बड़ी मुश्किलों में हैं. उन्हें यह मुश्किल ऑस्ट्रेलिया दौरे के चलते उठानी पड़ रही है. स्वदेश लौटने के बाद न्यूजीलैंड के सभी प्लेयर्स और स्टाफ मेंबर्स को आइसोलेशन में भेज दिया गया है. यानी, वे इन दिनों अकेले जीवन गुजर रहे हैं. ऐसा कोरोना वायरस से बचाव की वजह से किया गया है.

न्यूजीलैंड ने फरवरी-मार्च में भारत के खिलाफ एक दिवसीय और टेस्ट श्रृंखला में क्लीन स्वीप किया था. न्यूजीलैंड की टीम कोरोना वायरस की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्रिकेट श्रृंखला अधूरी छोड़कर स्वदेश लौट आई थी. ये खिलाड़ी अपने देश तो वापस आ गए, किन्तु परिवार के साथ नहीं रह पा रहे हैं. ऐसा कोराना वायरस के संक्रमण के कारण हो रहा है. बता दें कि कीवी टीम रविवार को स्वदेश लौटी थी.

Loading...

न्यूजीलैंड ने कोरोना वायरस के बचाव के लिए 14 दिन के सेल्फ आइसोलेशन की योजना बनाई है. न्यूजीलैंड क्रिकेट ने बताया कि इसी पॉलिसी के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया से लौटी पूरी टीम को आइसोलेशन में रहने का आदेश दिया गया है. ये खिलाड़ी अब परिवार या आसपास के लोगों से एक निश्चित दूरी बनाकर रखेंगे, ताकि कोरोना के किसी भी प्रकार के खतरे को कम किया जा सके.

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker