पोंगल की ख़ुशी में जमकर नाची यह अम्‍मा, किरण बेदी भी हो गई कायल

आप सभी जानते ही हैं कि बीते कल मकर संक्रांति का पर्व मनाया गया और दक्षिण भारतीय राज्‍यों में 4 दिनों तक मनाए जाने वाले उत्‍सव पोंगल की शुरुआत हो चुकी है. जी हाँ, बीते मंगलवार 14 जनवरी से शुरू हुए इस पर्व को दक्ष‍िण भारत में नववर्ष की शुरुआत मानी जाती है और सभी डांस में खोए दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में हाल ही में पुडुचेरी की एलजी किरण बेदी ने ऐसे ही एक डांस का विडियो शेयर किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है.

आप देख सकते हैं इस विडियो में एक अम्‍मा पोंगल की खुशी में जबरदस्‍त ठुमके लगा रही हैं. जी हाँ, ट्विटर पर उन्होंने बताया है कि, ”यह विडियो पीडब्‍लूडी विभाग, नगर पालिका और स्‍वच्‍छता निगम की सफाईकर्मियों के पोंगल सेलिब्रेशन से है. विडियो में एक सफाईकर्मी अम्‍मा गजब डांस कर रही हैं. उनके साथ और भी कई महिलाएं ठुमके लगा रही हैं, लेकिन अम्‍मा की बात ही निराली है.” अब तक इस वीडियो को लोगों ने खूब प्यार दे दिया है. वहीं कार्यक्रम से जुड़े एक अन्‍य ट्वीट में एलजी किरण बेदी ने बताया कि, ”पोंगल में उपहार के तौर पर नगर पालिका और पीडब्‍लूडी के कर्मियों को तौलिया और साड़ी दी गई. यह पोंगल सेलिब्रेशन का हिस्‍सा था, जिसमें किरण बेदी भी पहुंची थीं.”

Loading...

आप सभी को बता दें कि पोंगल नई फसल की खुश‍ियां मनाने का पर्व भी है और 4 दिनों तक चलने वाला यह पर्व 14 जनवरी को ‘भोगी पोंगल’ से शुरू हो चुका है और 15 जनवरी, यानी बुधवार को प्रमुख उत्‍सव था. आज 16 जनवरी को मट्टू पोंगल और 17 जनवरी को कात्‍या पोंगल मनाया जाने वाला है.

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker