बिग बॉस में शहनाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच खट्टी-मीठी कैमिस्ट्री ख़ूब रही ख़बरों में…

बिग बॉस 13 ख़त्म होने के बाद उसी टाइम स्लॉट में कलर्स टीवी नया शो मुझसे शादी करोगे लेकर आया है। सोमवार (17 फरवरी) से शो का प्रसारण शुरू हो गया। इस रिएलिटी शो में बिग बॉस 13 के दो फाइनालिस्ट शहनाज़ गिल और पारस छाबड़ा का स्वयंवर करवाया जा रहा है। शो में बिग बॉस से जुड़े कई कंटेस्टेंट्स नज़र आने वाले हैं।

इस शो का एनाउंसमेंट भी बिग बॉस 13 में ही कर दिया गया था। मुझसे शादी करोगे का पहला एपिसोड देखकर यह बिग बॉस 13 का स्पिन ऑफ़ जैसा आभास देता है। आपको याद होगा कि बिग बॉस में शहनाज़ गिल और विनर सिद्धार्थ शुक्ला के बीच खट्टी-मीठी कैमिस्ट्री ख़ूब ख़बरों में रही।

शहनाज़ का सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग्स का इज़हार कई बार देखा गया। शहनाज़ ने यहां तक कहा था कि वो शो जीतने नहीं, उन्हें जीतने आयी हैं। मुझसे शादी करोगे के पहले एपिसोड में शहनाज़ और शुक्ला के इन्हीं पलों का एक वीडियो भी दिखाया गया।

शहनाज़ के लिए दावेदार चुनेंगे सिद्धार्थ

मुझसे शादी करोगे के मंगलवार के एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला भी नज़र आएंगे। प्रोमो में दिखाया गया कि शहनाज़ उनसे लिपटकर भावुक हो जाती हैं। सिद्धार्थ, शहनाज़ के लिए शो में दावेदार चुनने के लिए आये हैं। बिग बॉस 12 में नज़र आ चुकीं जसलीन मथारू भी शो का हिस्सा बनेंगी, जो पारस छाबड़ा की दुल्हन बनने के लिए कॉम्पीट करेंगी।

मनीष पॉल हैं होस्ट

शो की होस्टिंग मनीष पॉल कर रहे हैं, जो शहनाज़ और पारस के साथ शादी की दावेदारी लेकर आये कंटेस्टेंट्स के लिए मॉडरेटर का काम भी कर रहे हैं। मनीष ने शहनाज़ से जब पूछा कि उन्हें लड़के में कैसी क्वालिटी चाहिए तो शहनाज़ का जवाब वही था, जो वो बिग बॉस 13 में बार-बार कहती रहीं। उन्होंने कहा- लड़के में एटीट्यूड होना चाहिए। वो मेरी तारीफ़ करे। मेरे बारे में सोचे। मेरे लिप्स की तारीफ़ करे। जॉ लाइन की तारीफ़ करे। सिर्फ़ मेरे बारे में बोले।

शो का फॉर्मेट

मुझसे शादी करोगे कई शोज़ का मिश्रण लगता है। बिग बॉस 13 की तरह इसमें भी चुने गये कंटेस्टेंट्स के बीच अपनी श्रेष्ठता साबित करने की प्रतियोगिता होगी। वहीं, बीच-बीच में कॉमेडी एक्ट्स होंगे। डांस परफॉर्मेंसेज भी शो का हिस्सा बनेंगी। मनीष पॉल ने शो के फॉर्मेट के बारे में जो जानकारी दी, उसके मुताबिक शहनाज़ के लिए 5 लड़कों और पारस के लिए 5 लड़कियों का चुनाव किया जाएगा, जो घर के अंदर रहेंगे। शहनाज़ और पारस का दिल जीतने वाले को इनसे शादी करने का मौक़ा मिलेगा।

दोस्त और कॉमेडियन ने जीता शहनाज़ का दिल

मुझसे शादी करोगे के पहले एपिसोड में 4 कंटेस्टेंट फाइनल हो चुके हैं। शहनाज़ गिल ने दो लड़कों को पास किया। एक हैं रोहन प्रीत, दूसरे बलराज। रोहन प्रीत सिंगर हैं और राइज़िंग स्टार में भाग ले चुके हैं। रोहन शहनाज़ गिल के पुराने दोस्त हैं। बलराज को दर्शक पहचानते होंगे। वो कई कॉमेडी शोज़ का हिस्सा बन चुके हैं। स्काई डाइविंग वाले वीडियो से मशहूर हुए विपिन साहू भी शहनाज़ को प्रपोज़ करने पहुंचे। हालांकि उनकी दाल नहीं गली। शहनाज़ के भाई शहबाज़ भी इस शो का हिस्सा रहेंगे, जो शहनाज़ को प्रपोज करने आने वाले कंटेस्टेंट्स से सवाल-जवाब करते हैं।

https://www.instagram.com/p/B8qpudvgi3N/?utm_source=ig_embed

दो एक्ट्रेसेज़ ने किया पारस छाबड़ा को इम्प्रेस

पारस को इम्प्रेस करने में दो लड़कियों कामयाब रहीं। संयोग से इन दोनों का ही बिग बॉस से रिश्ता रहा है। संजना गलरानी दक्षिण भारतीय सिनेमा की अभिनेत्री हैं और बिग बॉस कन्नड़ में भाग ले चुकी हैं, जिसे सुदीप ने डायरेक्ट किया था। दूसरी हीना पांचाल हैं, जो हिंदी और मराठी फ़िल्म इंडस्ट्री में काम करती रही हैं। हीना बिग बॉस मराठी की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।

https://www.instagram.com/p/B8qzorJAnIW/?utm_source=ig_embed

Back to top button
E-Paper