बिहार चुनाव में काले कपड़े वाली पुष्‍पम प्रिया की चर्चा, शत्रुघ्‍न के बेटे लव सिन्‍हा भी मैदान में

 बिहार विधानसभा चुनाव में इस बार एक ब्‍लैक ड्रेस वाली लड़की चर्चा में है । आम तौर पर राजनेता सफेद रंग के कपड़ों में ही नजर आते हैं, लेकिन ब्‍लैक ड्रेस में राजनीति कर रही ये लड़की अपनी अलग पहचान बनाने की भरपूर कोशिश में जुटी है । इनका नाम है पुष्‍पम प्रिया, और ये बिहार की बांकीपुर विधानसभा से चुनाव मैदान में उतरीं हैं । प्‍लूरल्‍स पार्टी की सीएम कैडिडेट पुष्‍पम लोगों से मिल रही है, उनके हाल-चाल जान रही हैं । सोशल मीडिया पर उनकी तस्‍वीरें काफी चर्चा में हैं । .

Loading...

बांकीपुर से चुनाव मैदान में पुष्‍पम
ज्‍यादातर काले रंग के कपड़े पहनने वाली पुष्पम काली जींस और काली शर्ट में पर्चा दाखिल करने पहुंची थीं । 33 वर्षीय पुष्पम प्रिया ने अपने पास 27.89 लाख रुपये का बैंक बैलेंस बताया है । इंस्टीट्यूट ऑफ डेवलपमेंट स्टडीज, बर्मिंघम से पढ़कर लौटीं पुष्पम अबब बिहार का चेहरा बदलना चाहती हैं । पिछले छह-सात महीनों से पुष्‍पम बिहार के गांवों और बस्तियों का दौरा कर रहीं हैं, लोगों से संपर्क साधने के लिए पुष्पम सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं ।

विनोद चौधरी की बेटी हैं पुष्पम
पुष्‍पम जेडीयू के पूर्व एमएलसी विनोद चौधरी की बेटी हैं, विनोद चौधरी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का करीबी माना जाता है । पुष्‍पम जहां अपनी पार्टी खोले खुद को सीएम उम्‍म्‍ीदवार बता रही हैं, वहीं उनके चाचा विनय चौधरी दरभंगा की बेनीपुर सीट से जेडीयू के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं । प्लुरल्स पार्टी की प्रमुख पुष्‍पम प्रिया के सामने कांग्रेस ने शत्रुघ्‍न सिन्‍हा के बेटे लव सिन्‍हा को टिकट दिया है ।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker