ब्रिटिश एयरवेज़ की फ्लाइट्स में SEX स्कैंडल का बड़ा खुलासा, ऐसे दिया जा रहा पैसेंजर्स को ऑफर…

आपने अक्सर फिल्मों में देखा होगा कि कैसे प्लेन में सफर करने वाले यात्री प्लेन में काम कर रही एयर होस्टेस को इम्प्रेस कर उनके साथ कुछ मिनटों में ही प्लेन के अंदर शारीरिक संबंध बना लेते हैं. फिल्मों में ऐसे दृश्य और सीन्स देखने के बाद कई लोगों की फैंटेसी बन जाती है कि वो भी अपनी ज़िन्दगी में एक बार ऐसा जरूर करेंगे लेकिन ऐसा होना इतना भी आसान नहीं है. कई लोग तो इसे बस एकल मनगढ़ंत किस्सा मानते हैं. लेकिन आपको बता दें एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जिसमें खबर के मुताबिक ब्रिटिश एयरवेज की एयर होस्टेस उड़ान के बीच यात्रियों को सेक्स का ऑफर दे रही हैं. इतना ही नहीं, वह अपने ग्राहकों को माइल हाई क्लब में शामिल होने के बारे में भी बता रही हैं. फ्लाइट अटेंडेंट ने अपनी वर्दी में ऑनबोर्ड रहते हुए अपने फेसबुक पेज पर अश्लील तस्वीरें पोस्ट की हैं. बवाल मचने के बाद ब्रिटिश एयरवेज ने सफाई देते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

डेली मेल की खबर के मुताबिक, फ्लाइट में यात्रियों की नजर से बचकर ली गई अश्लील तस्वीरों को पोस्ट कर फ्लाइट अटेंडेंट ने कैप्शन में लिखा कि ‘प्रिय यात्री, मैं उड़ान के दौरान मनोरंजन के लिए आपकी हूं. आप मुझसे क्या करवाना चाहते हैं?’ तो वहीं इस पोस्ट के धडले से वायरल होने के बाद से ही ब्रिटिश एयरवेज की चर्चा पूरे विश्व भर में हो रही है.

https://twitter.com/HEDGEenergy/status/1332870595189551104?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1332870595189551104%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.vknewsindia.in%2Finternational-news%2Fbig-reveal-of-sex-scandal-in-british-airways-flights-air-hostess-offering-sex-during-travel-115442%2F

इतना ही नहीं इसीसे मिलता जुलता एक और मामला है जिसमें एक इंटरव्यू में एक गुमनाम फ्लाइट अटेंडेंट ने दावा किया कि वह ब्रिटिश एयरवेज के लिए काम करती है. उसने बताया कि वह अपने अंडरवियर को 25 यूरो में बेचकर अतिरिक्त कमाई करती है. इसके अलावा वह वन-टू-वन सेवाओं के लिए भी अतिरिक्त फीस वसूलती है. उसने अपने ब्लाग पर बताया कि अगर ग्राहक भुगतान करने में सक्षम है तो वह उड़ान के दौरान ‘शारीरिक संबंध’ के लिए भी तैयार हो जाती है.

उसने बताया कि ग्राहकों को मिलने के लिए 50 यूरो की सिक्योरिटी फीस देनी होगी. इस फीस की कीमत भी डिमांड के मुताबिक बदलती रहती है. इसमें मोलभाव की कोई गुंजाइश नहीं है. वह दूसरे देशों के लोगों से भी मिलती है. हालांकि, तब उसकी फीस ज्यादा होती है.

मामले में ब्रिटिश एयरवेज का नाम आने के बाद कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि हम हर समय अपने सभी सहयोगियों से उच्चतम स्तर के व्यवहार की उम्मीद करते हैं. हम इन मामलों की गहराई से जांच कर रहे हैं. तो देखा आपने अभी तक प्रोस्टीटूशन के मामले तो सिर्फ ज़मीन पर ही देखे जा रहे थे लेकिन इन एयर होस्टेस ने तो हवा में उड़द रहे विमानों पर भी इस काले धंधे को फैला दिया. अब देखना होगा कि इस मामले में ब्रिटिश एयर वेज़ क्या कार्रवाई करती है.

Back to top button
E-Paper