भाजपा सांसद रवि किशन पर खफा हुईं जया बच्चन, कहा- ‘जिस थाली में खाते हैं, उसी में…

नई दिल्ली: 

समाजवार्टी पार्टी की सांसद और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने एक्टर-राजनेता रवि किशन (Ravi Kishan) के सोमवार को संसद में दिए बयान पर निशाना साधा. जया बच्चन ने कहा कि “सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है”. इससे पहले, कल गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स की लत (Drug Addiction) का शिकार बॉलीवुड भी है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput Case) की जांच में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स की चर्चा तेज हो गई है.

Loading...

जया बच्चन ने आज राज्यसभा में बीजेपी सांसद के बयान को लेकर कहा, “कुछ लोगों की वजह से, आप पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते हैं. मुझे कल बहुत बुरा लगा जब लोकसभा के एक सदस्य, जो खुद इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खराब बोला. जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं.” 

बॉलीवुड में ड्रग्स के मुद्दे की गूंज सोमवार को संसद में भी सुनाई दी. भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन ने इस मुद्दे को सदन में उठाया. मानसून सत्र में कार्यवाही के दौरान रवि किशन ने कहा कि ड्रग्स की तस्करी और युवाओं द्वारा इसका सेवन करना हमारे देश के सामने नई चुनौती बनकर सामने आया है. युवाओं को भटकाने के लिए चीन और पाकिस्तान साजिश के तहत पंजाब और नेपाल के जरिए यह ड्रग्स पूरे देश में फैलता है. 

सांसद रवि किशन ने कहा कि ड्रग्स की लत का शिकार बॉलीवुड भी है. NCB बहुत अच्छा काम कर रहा है. मैं केंद्र सरकार से अनुरोध करुंगा कि दोषियों को जल्द से जल्द पकड़कर सख्त सजा दी जाए ताकि पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके.

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker