मौत से पहले संदीप नाहर ने कहा- घर जाने से लगता है डर, पत्नी के साथ निजी तस्वीरें हुईं वायरल

‘केसरी’ ऐक्टर संदीप नाहर के सुसाइड ने इस वक्त फैन्स और इंडस्ट्री के लोगों को गहरा धक्का दिया है। मौत से पहले संदीप ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी जान देने की वजह विस्तार से बताई थी। इस वीडियो में संदीप ने बताया था कि वह अपनी वाइफ कंचन नाहर के उत्पीड़न से किस कदर परेशान हैं। इस बीच संदीप नाहर और कंचन की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें से एक उनके मालदीव वकेशन का है।

संदीप नाहर और उनकी पत्नी कंचन का यह वीडियो साल 2019 में ऐक्टर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें दोनों जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं। संदीप अपनी वाइफ कंचन के साथ नीले समंदर की लहरों के किनारे डांस करते दिख रहे हैं।

इसके अलावा मालदीव के कुछ और तस्वीरों के अलावा एक वीडियो संदीप ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह रितिक के गाने ‘कहो ना प्यार है’ पर डांस करते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों और वीडियो को देखकर कहा जा सकता है तब तक शायद उनकी लाइफ में सब ठीक रहा होगा। संदीप ने आत्महत्या से पहले फेसबुक पर शेयर किए गए अपने वीडियो में कहा भी था कि उनकी लाइफ में उठापटक पिछले एक-डेढ़ साल से शुरू हुआ।

पुलिस ने संदीप नाहर की वाइफ कंचन शर्मा और उनकी मां के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि संदीप के फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करने के बाद मुंबई पुलिस की साइबर सेल के अधिकारियों ने ऐक्टर की लोकेशन पता करने की कोशिश की थी, लेकिन जब तक ऐसा हो पाता उससे पहले ही संदीप ने खुद को फांसी लगा ली।

 

संदीप नाहर ने 10 मिनट के वीडियो में कहा है, ‘मुझे आपने कई फिल्मों में देखा होगा। एमएस धोनी में मैंने छोटू भैया का किरदार निभाया था। आज यह वीडियो बनाने का मकसद है। मकसद ये है कि हमारी जिंदगी में कई प्रॉब्लम चल रही है। मैं दिमागी तौर पर स्टेबल नहीं हूं। इसकी वजह मेरी पत्नी कंचन शर्मा है। डेढ़ दो साल से मैं ट्रॉमा से गुजर रहा हूं। मैंने पत्नी को बार-बार समझाया है। 365 दिन लड़ना। हर रोज सुसाइड की बात करना। वो कहती है मैं मर जाऊंगी और तुझे फंसा दूंगी। मैं परेशान हो चुका है। मेरी फैमली को गाली देती है। मां को गाली देती है। मैं उसके सामने घर वालों की फोन नहीं उठा पाता हूं। मेरा नाम किसी से भी जोड़ देती है। शक करती है। शक का इलाज नहीं है। हर समय लड़ती है। पिछले दिनों घर से भाग गई थी। मैं फिर ढूंढने लगा। इसकी मां इसका साथ देती है। केस करने की धमकी देती है।’

संदीप सुशांत सिंह राजपूत के साथ साल 2016 में फिल्म ‘एम.ए. धोनी’ में अहम किरदार ‘छोटू भैया’ में नजर आए और इसके बाद उन्हें साल 2019 में अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘केसरी’ में भी काम करने का मौका मिला। इस फिल्म में संदीप बूटा सिंह के रोल में दिखे। इसके बाद साल 2019 में ही रिलीज़ हुई फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ में संदीप ने काम किया, जिसमें दीपू पलटा की भूमिका निभाई। साल 2020 में फिल्म ‘शुक्राणु’ में मंगल के किरदार में नजर आए संदीप नाहर।

Back to top button
E-Paper