ये गाय 4 साल से रोजाना रोक रही इस बस का रास्ता, आपको रुला देगी इसकी वजह

एक माँ के लिए उसके बच्चे की अहमियत क्या होती है? इस बात को आप भी बड़ी बखूबी से समझते है और माँ की भी कोई जात नही होती है चाहे वो इन्सान की माँ हो या किसी जानवर की माँ हो उसके अन्दर इतनी ही ममता होती है जितनी अन्य किसी की माँ में होती है तो ऐसा ही एक ममता से ओत प्रोत मामला कई सालो से कर्नाटक के सिरसी में देखने में आ रहा है जो हर किसी को भाव विभोर कर दे रहा है।

Loading...

मामला आज से चार साल पहले का है जब एक गुजर रही बस के आगे एक छोटा सा मासूम गाय का बछड़ा आ गया था जिससे उसकी मौत हो गयी और उसकी माँ ने ये सब होते हुए देख लिया वो उसे उठाने की कोशिश करती रही लेकिन वो बछड़ा नही उठा और उसके शव को वहां से ले जाया गया।

अब गाय का गुस्सा उस बस पर आ गया जिसने उसके मासूम बछड़े की जान ली थी इसलिए वो अगले ही दिन वहां पर आगे आकर के खडी हो गयी और उस बस का रास्ता रोक लिया जिसके बाद बस ड्राईवर को वहां से निकलने में दिक्कत हुई और इसके बाद से जब भी वो बस उस रूट से गुजरती है तो गाय वहां आकर उस बस का रास्ता रोक लेती है और मानो उससे पूछती है कि मेरे बच्चे को मुझे अब वापिस कौन लौटाएगा? काफी मशक्कत के बाद फिर बस वहां से निकल पाती है।

ड्राईवर का कहना है कि उसने तो अपनी बस का कलर तक चेंज करवा लिया लेकिन इसके बावजूद भी वो बस के आगे आकर के खडी हो जाती है और इस बात का सबूत देती है कि सिर्फ इंसानों में ही नही बल्कि जानवरों में भी ममता कूट कूटकर भरी होती है।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker