ये सितारे लाए बेटी की उम्र की बीवी, तीसरे को तो ‘अंकल’ बोलती थी पत्नी !

लव और वार में सब जायज हैं, ये कहावत तो आपने सुनी होगी और कहीं हद तक यह बात भी सही साबित होती हैं। आपने प्यार से संबन्धित बहुत सारी खबरे पढ़ी और सुनी होगी। ऐसे में भला बॉलीवुड इंडस्ट्री प्यार के मामले में पीछे कैसे रह सकता हैं क्योंकि यहाँ आए दिन अफेयर और ब्रेकअप की खबरे देखने और सुनने को मिलती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियाँ उम्र में काफी छोटी हैं अर्थात बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियाँ हैं, जिनके बीच उम्र का काफी फासला हैं लेकिन फिर भी उनकी शादीशुदा जीवन बहुत अच्छे से चल रही हैं। दरअसल आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में आपको बताने वाले हैं जिनकी पत्नियाँ शादी से पहले अपने पति को अंकल कहकर बुलाती थी।

राजेश खन्ना और डिम्पल कपाड़िया

Loading...

हिन्दी फिल्मों के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना के बारे में कौन नहीं जानता हैं, दरअसल राजेश खन्ना ऐसे स्टार थे जिन्होने लगातार कई हिट फिल्में दी थी। जिसके कारण ही ये बॉलीवुड के पहले स्टार बने थे। बता दें कि बॉलीवुड की गलियों में राजेश खन्ना और डिम्पल कपाड़ियाँ के प्यार के चर्चे खूब थे। हालांकि जब डिम्पल राजेश खन्ना से प्यार करने लगी थी तब वो मात्र 16 की थी लेकिन उस समय राजेश खन्ना 31 साल के थे, आप अंदाजा लगा ही सकते हैं कि राजेश खन्ना, डिम्पल से कितने बड़े थे।

कमल हसन और सारिका

कमल हसन ने सिर्फ साउथ इंडस्ट्री में ही अपनी पहचान नहीं बनाई हैं बल्कि उन्होने बॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। कमल हसन ने अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लिया था लेकिन उनका दिल सारिका ने जीत लिया। दरअसल कमल हसन ने 1988 में सारिका से शादी किया था। बता दें कि सारिका कमल हसन से उम्र में काफी छोटी हैं, जिसके कारण शादी के शुरुआती दौर में इनके बीच काफी परेशानियाँ आयी थी लेकिन दोनों के बीच इतना प्यार था कि ये परेशानियाँ उन्हें बहुत छोटी लगने लगी और इनका शादीशुदा जीवन बहुत सुचारु रूप से चलने लगा।

करीना कपूर और सैफ अली खान

करीना कपूर के बारे में क्या कहाँ जाए क्योंकि उन्होने अपनी पहचान बॉलीवुड की जीरो साइज फिगर वाली एक्ट्रेस के रूप में बनाया था और आज वो बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में शुमार हैं। हालांकि सैफ अली खान से शादी करने के बाद भी उन्होने फिल्मों से ब्रेक नहीं लिया और लगातार फिल्में करती रही। दरअसल करीना कपूर ने अपने से 10 साल बड़े सैफ अली खान से शादी किया हैं। बता दें कि इनका एक बेटा तैमूर हैं जो सोशल मीडिया पर खूब छाया रहता हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब सैफ ने अपनी पहली शादी अमृता सिंह से कि थी तब करीना ने उन्हें अंकल कह कर शादी की बधाइयाँ दी थी।

संजय दत्त और मान्यता दत्त

संजू फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणवीर कपूर ने निभाया था, दरअसल इस फिल्म में संजय दत्त के जीवन की हर एक चीज की बारीकियों को पर्दे पर उतारने को कोशिश की गयी थी। वैसे आप संजय के शादियों के बारे में जानते ही होंगे कि उन्होने एक नहीं बल्कि एक से ज्यादा शादियाँ कि थी और उन्होने अंत में मान्यता दत्त से शादी की और इनके दो बच्चे भी हैं। संजय और मान्यता के उम्र के बीच 19 साल का फासला हैं, लेकिन उम्र के फासले के बावजूद दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker