राजस्थान में दर्दनाक हादसा, जीप-ट्रेलर की भिंडत में 8 की मौके पर मौत

टोंक :  प्रदेश में टोंक जिले में बीती रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा उस वक्त हुआ कि जब एक ही परिवार के ये सभी लोग सीकर स्थित खाटूश्याम मंदिर (Khatushyam temple) के दर्शन करके लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि एनएच-12 (NH- 12) पर बनास के पुल के पास हुए इस हादसे में जीप सवार सभी 8 लोगों को ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मारी थी। इसके बाद कुचल दिया।

मध्यप्रदेश के रहने वाला था परिवार
मिली जानकारी के अनुसार हादसे के शिकार सभी लोग एक ही परिवार के थे। साथ ही मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ जिले में रहने वाले बताए जा रहे हैं। रात करीब 2 से ढाई बजे इस घटना की सूचना के बाद पुलिस- प्रशासन मौके पर पहुंचा। इसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करवाया गया।

घायलों को किया जयपुर रेफर
मिली जानकारी के अनुसार आठ मृतकों में 4 पुरुष, दो महिलायें और दो बच्चे शामिल है। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस प्रशासन ने रेस्क्यू कर मृतकों और घायलों को जीप से बाहर निकाला है। वहीं शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है। वहीं गंभीर रूप से घायल चार श्रद्धालुओं को प्राथमिक उपचार के बार जयपुर रेफर कर दिया गया हैं। साथ ही घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी गई है। उनके परिवार के लोग टोंक के लिये रवाना हो गये हैं। पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी है। इधर हादसे के बाद ट्रेलर का चालक और परिचालक दोनों मौके से फरार हो गये है। वहीं जीप का चालक के भी बचने की सूचना मिली है,वो भी फरार बताया जा रहा है।

Back to top button
E-Paper