शारजाह में एबी डिविलियर्स ने खेली तूफानी पारी , विराट संग बनाया खास रिकॉर्ड-देखे VIDEO

KKR Vs RCB: केकेआर के खिलाफ मैच में एबी डिविलियर्स (AB de Villiers)  ने तूफानी बल्लेबाजी कर शारजाह के स्टेडियम में गदर मचा दिया. डिविलियर्स ने 23 गेंद पर अपने आईपीएल करियर का 36वां अर्धशतक जमाया तो वहीं आईपीएल 2020 में तीसरा अर्धशतक जमाने मे ंसफल रहे, एबी ने अपनी पारी के शुरूआती 11 गेंद पर केवल 10 रन बनाए थे लेकिन इसके बाद शारजाह में एबी का तूफान आया और 23 गेंद पर अर्धशतक ठोक दिया. बता दें कि इसी सीजन में मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी एबी ने 23 गेंद पर अर्धशतक जमाया था तो वहीं हैदराबाद के खिलाफ 29 गेंद पर अर्धशतक जमाने में सफल रहे थे. 

विराट कोहली (Virat Kohli) एबी डिविलियर्स ने आईपीएल के इतिहास में 3000 रनों की पार्टनरशिप करने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया. केकेआर के खिलाफ मैच में दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 100 रनों की पार्टनरशिप 49 गेंद पर की. बता दें कि एबी और कोहली की विस्फोटक पारी के दम पर आरसीबी ने केकेआर के खिलाफ 20 ओवर में रन बनाए. 

खासकर एबी ने केकेआर के गेंदबाजों की खूब धुनाई की. एबी 33 गेंद पर 73 रन बनाकर नाबाद रहे तो वहीं कोहली 28 गेंद पर 33 रन बनाकर नाबाद रहे.  डिविलियर्स ने अपनी पारी में 5 चौके और 6 छक्के जमाए तो वहीं कोहली ने 1 चौका जमाने में सफल रहे.

आईपीएल के इतिहास में 23 गेंद या उससे कम गेंद पर सबसे ज्यादा अर्धशतक जमाने वाले डिविलियर्स दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं. एबी ने यह कारनामा आईपीएल में 6 मौकों पर किया है.  पोलार्ड ने भी आईपीएल में 23 गेंद या उससे कम गेंद खेलकर 6 बार अर्धशतक ठोकने में कामयाबी पाई है. 

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker