सुशांत केस में बड़ा खुलासा : सुशांत की फार्महाउस पार्टियों में आती थीं सारा अली खान

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से इस केस में रोजाना नए दावे और खुलासे सामने आ रहे हैं। ड्रग्स का ऐंगल सामने आने के बाद ऐसे बहुत से लोगों के नाम सामने आए हैं जो ड्रग्स के इस्तेमाल और खरीद-फरोख्त में शामिल थे। अब पता चला है कि सारा अली खान और रिया चक्रवर्ती सहित सुशांत के कुछ खास दोस्त लोनावाला के एक टापू पर पार्टी किया करते थे।

रिया, सारा और श्रद्धा होती थीं पार्टियों में शामिल
मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के लोनावाला फार्म हाउस के मैनेजर रईस ने कुछ स्थानीय नाव वालों के उस बयान को सही बताया है कि सारा और रिया लोनावाला के फार्म हाउस पर अक्सर पार्टियां करने आती थीं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पूछताछ में एक लोकल नाव वाले जगदीश दास ने दावा किया था कि सुशांत, उनके नजदीकी लोग और रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर जैसे बॉलिवुड सिलेब्रिटीज और जैद विलात्रा जैसे कथित ड्रग पेडलर्स पार्टी करने के लिए लोनावाला के टापू पर जाया करते थे।

Loading...


नाव वाले ने यह भी बताया था कि टापू पर होने वाली इन पार्टियों में आमतौर पर गांजा और शराब का इस्तेमाल होता था। एनसीबी अब लोनावाला की लोकेशंस में जांच करके केस में ड्रग्स के इस्तेमाल से जुड़ी और जानकारी जुटा रहा है। हाल में एनसीबी की टीम ने सुशांत के फार्म हाउस की भी तलाशी ली थी।

फार्म हाउस मैनेजर रईस ने किए चौंकाने वाले दावे
सितंबर 2018 से सुशांत के फार्म हाऊस के मैनेजर रहे रईस ने बताया कि सुशांत की टीम के लोगों के अलावा रिया और सारा अक्सर पार्टी करने आया करते थे। इन पार्टियों में स्मोकिंग पेपर्स का इस्तेमाल होता था। रईस ने बताया कि लॉकडाउन से पहले सुशांत हफ्ते में एक या दो बार अपने फार्म हाउस पर आया करते थे। उन्होंने कहा कि शुरू में सुशांत के साथ सारा अली खान आया करती थीं लेकिन बाद में रिया ने भी आना शुरू कर दिया। रईस ने बताया कि सुशांत के साथ उनकी पूरी टीम आया करती थी।

फार्म हाउस पर मनाया गया था रिया का बर्थडे
रईस ने बताया कि पिछले साल जुलाई में रिया चक्रवर्ती का बर्थडे सुशांत के फार्म हाउस में सेलिब्रेट किया गया था। उन्होंने कहा कि इस दौरान फार्म हाउस में रिया के माता-पिता और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती भी मौजूद थे। रईस ने यह भी बताया कि सुशांत के फार्म हाउस में होने वाली पार्टियों में मेहमानों की महंगी वोदका ड्रिंक्स के तौर पर सर्व की जाती थी।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker