सुहाना खान ने इस इंटरनेशनल शॉर्ट फिल्म से ​मारी धमाकेदार एंट्री, यहाँ देखे वीडियो

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने इंटरनेशनल शॉर्ट फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू कर लिया है. ये तो हर कोई जानता है कि शाहरुख खान की खूबसूरत बेटी सुहाना खान उन्हीं के नक्शे कदम पर चलना चाहती हैं. सुहाना खान इसलिए अपनी मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है कि वो बॉलीवुड में डेब्यू से पहले सब कुछ बारीकी से सीख लें. हाल ही में सुहाना खान ने अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है, और अब वो न्यू यॉर्क यूनिवर्सिटी में स्टडी कर रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक तरफ जहां हर कोई सुहाना अली खान के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहा है, वहीं सुहाना ने ये प्रूफ कर दिया है कि एक्टिंग तो उनके रग-रग में है. हाल ही में सुहाना खान शॉर्ट फिल्म द ग्रे पॉर्ट ऑफ ब्लू में शानदार एक्टिंग करती हुई नजर आईं. इस शॉर्ट फिल्म में सुहाना खान ने सैंडी की भूमिका निभाई, एक ऐसे यंग एडल्ड की जो अपने पैरेंट्स से अपने बॉयफ्रेंड को मिलवाती है.

अगर आपको नही पता तो बता दे कि इस शॉर्ट फिल्म में दो कैरेक्टर नजर आए एक तो सुहाना खान रॉबिन गोनेला नजर आई. इस शॉर्ट फिल्म के वीडियो को देख ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि सुहाना खान के पास एक्सप्रेसिव आईज हैं. शॉर्ट फिल्म में कुछ सीन्स ऐसे भी हैं, जहां सुहाना खान अपनी आंखो से बात करती हुई नजर आईं. सुहाना खान की आंखो में जो मासूमियत नजर आ रही है, साथ ही उन्होने जिस तरह से कैरेक्टर को प्ले किया है काबिले तारीफ है.

Back to top button
E-Paper