अगर बदलना चाहते हैं किस्मत, तो पलंग के नीचे फौरन रख दें ये चीज

कुंडली के दोष के आधार पर ही व्यक्ति की मुसीबतो का हल भी ढूंढा जा सकता है. इसलिए आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे है, जिसे करने के बाद आपकी जिंदगी में सफलता का आना तय है. जी हां यक़ीनन ये उपाय जितना आसान है, उतना ही असरदार भी है. इसलिए इस उपाय को नजर अंदाज करने की गलती मत कीजियेगा. तो चलिए अब आपको बताते है कि इस उपाय से आप अपनी कुंडली का दोष कैसे दूर कर सकते है और अपने लिए कैसे सफलता के दरवाजे खोल सकते है.

१. गौरतलब है कि अगर आपकी कुंडली में मंगल दोष है और इसी मंगल दोष के कारण आपको कई मुसीबतो का सामना करना पड़ रहा है तो इन परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए कांसे के बर्तन में पानी भर कर पलंग के नीचे रख दीजिये. इसके बाद अपने तकिए के नीचे सोने या चांदी के गहने रख दीजिये. यक़ीनन इस उपाय से आपका मंगल दोष दूर हो जाएगा.

२. इसके इलावा अगर आपकी कुंडली में गुरु का दोष है और इस दोष के कारण आपको हर काम में असफलता मिल रही है, तो इस गुरु दोष को दूर करने के लिए तकिए के नीचे हल्दी की गांठो को एक कपडे में बाँध कर रख दीजिये और फिर आराम से सो जाईये. इससे आपका गुरु दोष जरूर दूर हो जाएगा.

३. वही अगर आपकी कुंडली में चंद्र दोष है, तो अपने पलंग के नीचे चांदी के बर्तन में पानी रख कर सो जाईये. बता दे कि चांदी को चन्द्रमा का पूरक माना जाता है. इसलिए वास्तु के अनुसार ये उपाय काफी मददगार सिद्ध होगा और इसका असर भी आपको जल्दी ही दिखाई देगा. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये उपाय करने से न केवल आपके रुके हुए काम बनने लगेंगे, बल्कि आपको जीवन में खूब सफलता भी मिलेगी.

इसलिए अगर हो सके, तो एक बार इन उपायों को आजमा कर जरूर देखे, क्यूकि वो कहते है न कि किस्मत बदलते देर नहीं लगती और अगर व्यक्ति सच्चे मन से कोशिश करे, तो किस्मत खुद उसका साथ देने के लिए मजबूर हो जाती है. यानि अगर आप भगवान् को याद करके और पूरी आस्था के साथ कोई काम करेंगे, तो आपको सफलता और कामयाबी जरूर मिलेगी. जी हां आपने वो कहावत तो सुनी ही होगी, कि भगवान् भी उन्ही की मदद करते है, जो अपनी मदद खुद करते है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें