कांग्रेस के पूर्व सांसद के पेट्रोल पंप पर किशोरी से किया सामूहिक दुष्कर्म….

यहां इगलास रोड पर कांग्रेस के पूर्व सांसद चौ. बिजेंद्र सिंह के पेट्रोल पंप पर शुक्रवार रात किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने पीडि़ता का डॉक्टरी परीक्षण करा दिया है, मगर रिपोर्ट नहीं आई है। पीडि़ता की तहरीर पर सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छह को गिरफ्तार कर लिया है। सभी पर पोक्सो एक्ट भी लगाया है। किशोरी ने तयेरे भाई, उसकी पत्नी व साली पर देह व्यापार में धकेलने का आरोप लगाया है। उन्हें भी नामजद किया गया है।

किशोरी ने लगाए आरोप

शहर में रहने वाली पीडि़ता के मां- बाप की कई साल पहले मौत हो चुकी है। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक न होने पर वह अन्य परिजनों के साथ मजदूरी करती है। किशोरी का आरोप है कि देहलीगेट क्षेत्र में रहने वाले उसके तयेरे भाई, उसकी पत्नी व रिश्ते की साली उससे देह व्यापार करा रहे हैं। शुक्रवार रात तीनों उसे झांसे में लेकर कुतुब शाह चौकी के पास पुल पर ले गए, जहां बोलेरो खड़ी मिली। उसमें सवार दो युवकों ने उसे जबरन बोलेरो में डाल लिया और गौंडा क्षेत्र में इगलास रोड स्थित शिव पार्वती किसान सेवा केंद्र (पेट्रोल पंप) पर ले गए। यह पंप पूर्व सांसद बिजेंद्र सिंह की पत्नी राकेश चौधरी के नाम है। पंप पर कमरे में पहले से मौजूद दो अन्य युवकों के साथ कार सवारों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर बाहर निकली और राहगीरों की मदद से पुलिस को खबर दी।

इनके खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज

एसओ गौंडा अजब सिंह ने बताया कि डॉक्टरी परीक्षण रिपोर्ट मिलने पर ही दुष्कर्म की पुष्टि हो सकेगी। पीडि़ता की तहरीर पर प्रमोद उर्फ  जानू निवासी शहरी मदनगढ़ी, अजय शर्मा निवासी नगला दरबर मढ़ी गौंडा, ङ्क्षरकू, भोला निवासी खेडिय़ा जुलू खैर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पीडि़ता के तयेरे भाई, उसकी पत्नी व साली के खिलाफ देह व्यापार में धकेल देने में मुकदमा लिखा है।

मेरे परिवार का कोई लेना देना नहीं

कांग्रेस के पूर्व सांसद बिजेंद्र सिंह का कहना है कि 18 दिन से मैं हरियाणा में चुनाव प्रचार कर रहा हंू। मैंने अपना पंप तीन साल से किराये पर दे रखा है। अगर रात की घटना है तो कर्मचारियों की संदिग्ध भूमिका हो सकती है। यह जांच के बाद ही पता चलेगा। सियासी स्तर पर किसी प्रकार की साजिश नहीं है, जिसने भी यह घिनौना काम किया है। वह कानूनी स्तर पर भोगेगा। मेरा, मेरे परिवार या रिश्तेदार का इस घटना से कोई लेना देना नहीं।

आरोप की हो रही है जांच

एसपी देहात मणिलाल पाटीदार का कहना है कि आरोपों की जांच की जा रही है। पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। गौंडा पुलिस ने प्रमोद उर्फ  जानू, ङ्क्षरकू, भोला, रहीश, मीना व निशा को गिरफ्तार कर लिया है। अजय की तलाश है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें