लाल मिर्च चमकाएगी किस्मत, होगी हर मनोकामना पूरी, करें ये आसान उपाय

लाल मिर्च का इस्तेमाल लगभग सभी घरों में होता है। लाल मिर्च खाने के स्वाद को बढ़ा देती है। लाल मिर्च के इस्तेमाल से खाने को और भी लजीज बनाया जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि लाल मिर्च न सिर्फ आपके खाने का स्वाद बढ़ा सकती है, बल्कि यह आपकी किस्मत को भी चमका सकती है। जी हां आपको जानकर थोड़ी हैरानी जरूर होगी लेकिन यह बात बिलकुल सच है। दरअसल लाल मिर्च के कुछ ऐसे टोटके हैं जिन्हें करने से आपकी किस्मत चमक सकती है। तो चलिए जानते हैं कि लाल मिर्च किस तरह से आपके जीवन में खुशियां बिखेर सकती है।

आप जानते हैं कि लाल मिर्च का प्रयोग नज़र से बचने के लिए किया जाता है। जिस व्यक्ति को नज़र लग जाए उसके ऊपर से लाल मिर्च घुमाकर फेंक दें। लाल मिर्च बुरी नज़र को हटाती है।

अगर आपके घर में किसी ने काला जादू किया और आप उससे निदान चाहते हैं तो शाम को घर में लाल मिर्च जलाएं। इससे काला जादू भी दूर होगा और घर के सदस्यों पर भी किसी बुरी नज़र का प्रभाव नहीं पड़ेगा।

अगर आप अपनी किस्मत चमकाना चाहते हैं या फिर किसी खोए हुए खजाने को पाना चाहते हैं या फिर अपनी सभी मनोकामनाएं पूर्ण करना चाहते हैं तो आपको पूरे नियम के साथ लाल मिर्च का प्रयोग करना चाहिए। इसके लिए सोने से पहले लाल मिर्च को अपने सिर के नीचे रखना होगा। ऐसा करने से आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती है।

लाल मिर्च का कोई भी प्रयोग या उपाय करने से पहले इस बात को जान लें कि इसके लिए आपको थोड़ी सावधानी भी बरतनी होगी वरना आपको तकलीफ भी उठानी पड़ सकती है। जब भी लाल मिर्च के किसी टोटके का प्रयोग करें तो अपनी आंख पर पट्टी बांध लें वरना इससे आपको तकलीफ हो सकती है।

 

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें