पीआरवी पर तैनात 12 पुलिसकर्मी गणतंत्र दिवस पर किये जायेगें सम्मानित


– लाॅकडाउन में किये गये बेहतर कार्य के लिया किया जायेगा सम्मानितप्रवीण पाण्डेय
मैनपुरी – कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए लागू किए गए लाॅकडाउन के दौरान लोगो को बेहतर काम करके बेहतर सेवा देने के मामले में एडीजी असीम अरुण द्वारा प्रदेश में 1033 पुलिस को गणतंत्र दिवस पर सम्मानित किया जाएगा। इसी क्रम में जिला की डायल 112 पर तैनात 12 पुलिसकर्मियों को भी सम्मानित किया जाएगा।


कोरोना काल में लागू लॉकडाउन के दौरान जिला के लोगों तक मदद पहुंचाने की बात हो या फिर कानून व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करने की। डायल 112 पुलिस ने हर मौके पर विभाग का सम्मान बढ़ाया है। जिला में विभाग का सम्मान बढ़ाने वाले डायल 112 के 12 पुलिस कर्मियों को गणतंत्र दिवस के मौके पर उनकी सराहनीय सेवाओं के लिए सम्मानित किया जाएगा। पुलिस लाइन में गणतंत्र दिवस पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में मुख्य आरक्षी अनूप कुमार, परमवीर सिंह, आरक्षी विजयकांत, पंकज कुमार, सुरेंद्र प्रताप सिंह, विक्रम सिंह, अरविंद कुमार, सत्यप्रकाश, कौशल सिंह, लेखराज सिंह, कामोदर, रविंद्र प्रताप सिंह को कैबिनेट मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री व एसपी अविनाश पांडेय द्वारा सम्मानित किया जाएगा।


पुलिस अधीक्षक ने ली रिर्हसल परेड़ की सलामी
26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर पुलिस लाइन में होने वाली परेड़ को लेकर तैयारियां युद्धस्तर पर चल रही हैं। 26 जनवरी को पुलिस लाइन में कैबिनेट मंत्री परेड की सलामी लेंगे। इसी को लेकर बीते दिन एसपी अविनाश पाण्डेय ने पुलिस लाइन स्थित परेड ग्राउंड का निरीक्षण किया। जहां उन्होंने ग्राउंड में चल रही तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने परेड़ रिर्हसल की सलामी ली। एसपी ने तैयारियों को और बेहतर करने के निर्देश दिए। इस मौके पर एएसपी मधुवन सिंह, सीओ डीपी गौड़, सीओ सिटी अभय नारायण राय, प्रशिक्षु सीओ आशुतोष, आरआई राजीव राय सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

Back to top button
E-Paper