5G स्मार्टफोन iQOO 3 5G की कीमत लॉन्च से पहले कीमत हुई लीक, 55W फास्ट चार्जिंग समेत ये हैं खास फीचर्स

अगले सप्ताह लॉन्च होने वाले 5G स्मार्टफोन iQOO 3 5G की कीमत भी लॉन्च से पहले सामने आ चुकी है। इस स्मार्टफोन को 25 फरवरी को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स को अपने सोशल मीडिया हैंडल से टीज किया है। फोन को 55W की फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ लॉन्च किया जाएगा। iQOO 3 के भारत में दो मॉडल्स लॉन्च किए जा सकते हैं। iQOO 3 को 4G और 5G दोनों वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने फिलहाल इसके बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन के दोनों वेरिएंट्स की कीमत सामने आ चुकी हैं। 91mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, iQOO 3 स्मार्टफोन के 4G वेरिएंट को ₹ 35,000 की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है, जबकि इसके 5G वेरिएंट को ₹ 45,000 की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने पिछले दिनों ही दावा किया है कि ये भारत का पहला स्मार्टफोन होगा जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 5G प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा। हालांकि, इस स्मार्टफोन से पहले ही Realme अपने X50 Pro 5G को इसी प्रोसेसर के साथ लॉन्च करने वाला है।

Loading...

iQOO 3 के अब तक सामने आए फीचर्स के मुताबिक, फोन 6.1 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। यही नहीं, फोन के बैक में 48MP या 64MP का AI क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए 4,400 mAh की बैटरी दी जा सकती है। फोन 55W के अल्ट्रा फ्लैश चार्ज टेक्नोलॉजी फीचर के साथ आ सकता है। फोन के बैक में 12 मेगापिक्सल के दो और सेंसर भी दिए जा सकते हैं। फोन क्वालकॉम के फ्लैगशिप प्रोसेसर के अलावा 12GB RAM के साथ भी लॉन्च किया जा सकता है।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker