आखिर दिशा सालियान के साथ क्या हुआ था?, एंबुलेंस के ड्राइवर ने खोला बड़ा राज़

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत को लेकर हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में दिशा सालियान के मृत शरीर को ले जाने के लिए बुलाई गई एंबुलेंस के ड्राइवर पंकज सैदन ने एक न्यूज़ चैनल के साथ बात की। इस दौरान उन्होंने 8-9 जून की घटनाओं का खुलासा किया। पंकज ने बताया कि उन्होंने दिशा सालियान की लाश को किस अवस्था मे देखा था। 

‘निजी कार में ले जाया गया शव’

पंकज सैदन ने कहा, “मुझे कल्याण नगर से लगभग 1.45 बजे फोन आया कि किसी ने आत्महत्या कर ली है। जल्दी से एम्बुलेंस लेकर आओ। 10 मिनट के भीतर मैं वहाँ पहुँच गया। कॉल मुंबई पुलिस का था। लेकिन जब मैं वहाँ पहुँचा, तो उन्होंने मुझसे कहा कि शव को निजी कार में ले जाया जा चुका है। इसके बाद मैं दूसरे बॉडी को लेने के लिए चला गया।”

Loading...

पंकज ने आगे कहा, “जब मैं मौके पर पहुँचा था, वहाँ बहुत सारे लोग थे, पुलिस की गाड़ियाँ थी। उन्होंने मुझे बताया कि उनके पड़ोसी या दोस्त पहले ही उसका शव ले गए थे। दूसरे शरीर को लेने के बाद जब मैं लगभग 30 मिनट में शताब्दी अस्पताल पहुँचा, उसी वाहन में वे लोग वहाँ पहुँचे थे। वे उसे नीचे ट्राली पर ले गए, जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया।”

दिशा के मृत शरीर की स्थिति बताते हुए पंकज सैदन ने कहा, “पूरे शरीर पर घाव थे। उनकी ठुड्डी के बगल में 1.5 इंच का छेद था। उनकी आँख, नाक, दाँत से खून बह रहा था। उनका हाथ भी मुड़ गया था।”एंबुलेंस ड्राइवर ने आगे कहा, “दिशा सालियान ने पूरे कपड़े पहना था। उन्होंने लाल रंग की टॉप और ग्रे रंग का लेगिंग्स पहना था। जब उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया गया, तब उनके कपड़े उतार कर चेंज किया गया।” 

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के कारण किसी भी व्यक्ति को अंदर जाने की अनुमति नहीं थी। मुंबई पुलिस ने कहा कि उसके दो दोस्त उसका शव लेकर आए थे। उन्होंने यह भी कहा कि दो निजी अस्पतालों ने उसे एडमिट करने से इनकार कर दिया था। वे पहले एवरशाइन गए, फिर तुंगा, फिर वे आखिरकार शताब्दी आए।

गौरतलब है कि 8 और 9 जून की मध्यरात्रि को मलाड की 14 वीं मंजिल से गिरने की वजह से दिशा की मौत हो गई थी और मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या करार दिया था। लेकिन लगातार ऐसे दावे सामने आए हैं जिससे उनकी हत्या किए जाने का शक गहराता जा रहा है।

पिछले दिनों मीडिया रिपोर्ट में चश्मदीद के हवाले से दावा किया गया था कि 8 जून की रात दिशा से चार लोगों ने रेप किया था। इस रात उन्होंने अपने घर पर पार्टी रखी थी। बाद में 14वीं मंजिल से गिरने से उसकी मौत हो गई थी। चश्मदीद ने बताया था कि उस रात पार्टी में काफी तेज म्यूजिक था। इसके कारण दिशा सालियान की चीख-पुकार दब गई थी।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker