अली हम्ज़ा अफ़ज़ल: सून टू बी फेमस बिज़नेस विजनरी


अली हमजा का जन्म 10 अप्रैल 2005 को नेहटौर उत्तर प्रदेश में हुआ था, उनके परिवार में 3 भाई बहन हैं और उनके पिता एक सरकारी शिक्षक हैं और उनकी माँ एक गृहिणी हैं उनका वर्तमान स्थान निठौर उत्तर प्रदेश है जहाँ हम रहते हैं और उत्तर प्रदेश बिजनौर में उनका गृहनगर है। अली हम्ज़ा अफ़ज़ल: ऑनलाइन मंच के माध्यम से लोगों को प्रसिद्ध बनाने के लिए उनका मोटो सरल है। अभी वे ठीक वैसा ही कर रहे हैं। वह डिजिटल मार्केटिंग का ए टू जेड जानता है, और यही उसकी सफलता का मुख्य कारण है। व्यवसाय उन्मुख होना और सकारात्मक होना कुछ महान गुण हैं जो प्रत्येक व्यक्ति के पास होने चाहिए यदि वे अपने जीवन में व्यवसायिक दूरदर्शी बनना चाहते हैं।

किसी के जैसा होना आसान काम नहीं है क्योंकि इसके लिए वर्षों का अनुभव और अभ्यास चाहिए। अली हम्ज़ा अफ़ज़ल इन लोगों के बीच उन महान गुणों के कारण बाहर खड़ा है जो उसके पास हैं। अनुभव एक ऐसी चीज है जो हर व्यक्ति के पास होनी चाहिए। आप एक बड़े, डॉक्टर, पत्रकार, शिक्षक और बहुत कुछ हो सकते हैं। हालाँकि, दुनिया भर में इन सभी व्यवसायों और प्रकारों में एक बात समान है। वह है, अनुभव।

जब भी किसी व्यक्ति के पास नौकरी करने के लिए सीवी के लिए कहा जाता है, तो उसे उस क्षेत्र में काम करने या किसी विशेष कैरियर के दौरान अपने वर्षों के अनुभव को लिखने के लिए कहा जाता है। उन्हें क्षेत्र में आपके वर्षों के अनुभव को जानने की आवश्यकता क्यों है? ऐसा इसलिए है क्योंकि अनुभव की गारंटी है कि आप कुछ उदाहरणों और समस्याओं का समाधान बहुत जल्दी और कम समय में कर पाएंगे। एक व्यक्ति जो समान स्थितियों से गुजर रहा है, वह जानता है कि क्या करना है और हमेशा सही कदम उठाना होगा क्योंकि वे पहले से ही परिणामों और परिणामों के बारे में जानते हैं कि वे कुछ कार्यों द्वारा प्राप्त करेंगे।

अली हमज़ा अफ़ज़ल को व्यवसायिक दूरदर्शी होने के मामले में बहुत अनुभव है। यह भी गहरी जड़ें और इसके पीछे एक बहुत ही अभिनव पीठ कहानी है। बैक स्टोरी इस तरह की है, जब अली हमज़ा अफ़ज़ल किशोर थे, उसे ऑनलाइन दुनिया और व्यवसायों के बारे में पता चला .. उसने ठीक किया, जिज्ञासा ने उसका बेहतर हिस्सा ले लिया और उसने इन विशेष विषयों पर अधिक से अधिक शोध करना शुरू कर दिया।

जब वह उनके बारे में पढ़ता रहा, तो उसे बहुत कुछ पता चला। जल्द ही वह इंटरनेट क्षेत्र में अपनी ऑनलाइन समस्याओं और स्थितियों से लोगों की मदद कर रहा था। इससे उन्हें व्यापार जगत और ऑनलाइन दुनिया के बारे में बहुत अनुभव प्राप्त हुआ। इसलिए हम देखते हैं कि एक व्यक्ति का प्रत्यक्ष परिणाम जो एक निश्चित विषय पर बहुत शिक्षित है और वर्षों का अनुभव रखता है, जीवन में अंतिम सफलता है।

Back to top button
E-Paper